भाजपा नेता ने की महिला संग छेड़छाड़, गिरफ्तार

भाजपा नेता ने की महिला संग छेड़छाड़, गिरफ्तार



रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में बहुचर्चित सीडी कांड मामले में शिकायतकर्ता रहे बीजेपी नेता प्रकाश बजाज को एक मह‍िला की श‍िकायत पर रव‍िवार को गिरफ्तार किया गया है। महिला ने प्रकाश बजाज पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए सिविल लाइन पुलिस स्‍टेशन में केस दर्ज करवाया था जिसके बाद आईपीसी की धारा 354 और 506 के तहत उन्‍हें अरेस्‍ट किया गया। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि प्रकाश बजाज लगातार उसके साथ छेड़खानी किया करता था।
आपको बता दें कि प्रकाश बजाज भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी में विशेष आमंत्रित सदस्य के रूप में शामिल हैं। बताया जा रहा है कि महिला और नेता के बीच लंबे समय से प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है। इस संबंध में महिला ने करीब साल भर पहले भी मामला दर्ज कराया था, हालांकि तब कोई कार्रवाई नहीं हुई।
प्रकाश बजाज पर एक महिला ने आरोप लगाया है कि 2016 में मकान खरीदने और उसे फाइनेंस कराने के लिए 10 लाख रुपए उसने प्रकाश बजाज को दिए थे। लेकिन प्रकाश बजाज ने न तो मकान दिलाया और न ही रुपए लौटाए। इस दौरान महिला अपने रुपयों की वापसी के लिए प्रकाश बजाज के ऑफिस जाती थी। तो एक दिन प्रकाश बजाज ने घर छोड़ने के बहाने महिला से छेड़छाड़ की थी। महिला का ये आरोप है कि भाजपा नेता प्रकाश बजाज जानबूझकर रात में 8 बजे के बाद उसे अपने ऑफिस बुलाता था।
गौरतलब हो कि भाजपा आईटी सेल से जुड़े प्रकाश बजाज 2017 में उस वक्त सुर्खियों में आये थे, जब सेक्स सीडी मामले में पंडरी थाने में शिकायत दर्ज की गयी थी। प्रदेश के पूर्व भाजपा केबिनेट मंत्री राजेश मूणत की अश्लील सीडी बनाने के मामले में प्रकाश बजाज ने ही पंडरी थाने में उगाही के लिए फोन आने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद रायपुर पुलिस ने दिल्ली से वरिष्ठ पत्रकार विनोद वर्मा को हिरासत में लिया था। विनोद वर्मा को बाद में कोर्ट से जमानत मिली। वर्तमान में विनोद वर्मा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सलाहकार हैं।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, चार लोगों के खिलाफ मुकदमा बलिया में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, चार लोगों के खिलाफ मुकदमा
बलिया : अराजकतत्वों द्वारा हनुमान मंदिर में मांस का टुकड़ा फेंक कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई। मंदिर परिसर...
लोक सभा चुनाव 2024 : व्यय लेखा रजिस्टर पर बलिया STO की पैनी नजर
बलिया : अंकुर पाण्डेय को समाजवादी पार्टी ने दी बड़ी जिम्मेदारी
बलिया में आग की लपटों का तांडव, खड़ी गेहूं की फसल राख ; वर्दी में दिखी मानवीयता
बलिया डीएम ने जारी की हीट वेव से बचने को एडवाइजरी 
डीजे पर डांस कर रही दूल्हे की बुआ के पास चुपके से पहुंची मौत
बलिया : ई-रिक्शा, ऑटो और स्कार्पियो में टक्कर, दो रेफर