पति-पत्नी और 'वो' : प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी पति की हत्या, बलिया में पकड़ा गया 'वो'

पति-पत्नी और 'वो' : प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी पति की हत्या, बलिया में पकड़ा गया 'वो'

बलिया। हत्या के एक मामले में बलिया पहुचीं पश्चिम बंगाल पुलिस ने गुरुवार को बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के शंकरपुर में छापेमारी कर एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में पकड़े गये आरोपी ने न सिर्फ अपना जुर्म कुबूल किया, बल्कि पूरी घटना की जानकारी भी दी। 

पुलिस के मुताबिक 18 जनवरी को पश्चिम बंगाल के वर्धमान जिले के अंडाल थाना क्षेत्र में वहीं पर तैनात एक लोको पायलट सत्येंद्र भास्कर की हत्या हुई थी। मामले में 19 जनवरी को पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस जांच में संदिग्ध दिलीप यादव (निवासी शंकरपुर, बलिया) को ढूंढ रही थी। पुलिस के अनुसार लोको पायलट सत्येंद्र के घर के पास दिलीप की मौसी का घर था, जहां उसका आना जाना लगा रहता था। इसी दौरान उसकी दिलीप की पत्नी पूजा से आंखे चार हुई और दोनों का प्रेम परवान चढ़ने लगा।

यह भी पढ़े बलिया : संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसी विवाहिता, भाई ने ससुरालियों पर लगाया कोठरी में बंद कर फूंकने का आरोप

कुछ दिनों बाद इसकी भनक सत्येंद्र को भी लग गई तो उसने पूजा को मारपीट कर उस पर पहरा लगा दिया। इससे इनका मिलना जुलना बंद हो गया। काफी प्रयास के बाद भी जब सत्येंद्र ने अपने तेवर नही बदले तो प्रेमी जोड़े ने उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई और उसकी गला दबा कर हत्या कर दी। फिर हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए सत्येन्द्र के शव को फांसी का फंदा बनाकर लटका दिया। घटना को अंजाम देने के बाद दिलीप वापस बलिया भाग आया।

यह भी पढ़े बलिया : श्री संत पागल बाबा जी ब्रह्मलीन, आज निकलेगी अंतिम यात्रा

उधर, इनकी बनाई कहानी पर मृतक के रिश्तेदारों ने सवाल खड़े किए तो पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया। इस दौरान घटना में पुलिस की जांच में दिलीप का नाम प्रकाश में आया तो अंडाल पुलिस एसआई तपोश कुमार मंडल के नेतृत्व में बलिया पहुचीं और बांसडीहरोड पुलिस की मदद से दिलीप को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए अभियुक्त ने पुलिस की पूछताछ में घटना की सारी कहानी खोल कर रख दी। इसके बाद बंगाल पुलिस उसे लेकर रवाना हो गयी। घटना को लेकर क्षेत्र में हलचल मची रही।

यह भी पढ़े बलिया : टाउन इण्टर कालेज के छात्रों ने कुछ यूं दिया शत प्रतिशत मतदान का संदेश

Post Comments

Comments

Latest News

गृहमंत्री अमित शाह से पूर्व मंत्री नारद राय की मुलाकात, बढ़ी बलिया की राजनीतिक तपिश गृहमंत्री अमित शाह से पूर्व मंत्री नारद राय की मुलाकात, बढ़ी बलिया की राजनीतिक तपिश
बलिया : समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ने के बाद बलिया के कद्दावर नेता पूर्व मंत्री नारद राय का एक फोटो...
बलिया और तालिबपुर के बीच खेला गया श्री बजरंगबली क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच
28 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : श्री संत पागल बाबा जी ब्रह्मलीन, आज निकलेगी अंतिम यात्रा
फेसबुक पर पीएम और सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करना पड़ा महंगा, प्रधानाध्यापिका सस्पेंड
बलिया : डीईओ ने किया स्ट्रांग रूम और मतगणना स्थल का निरीक्षण
पानी की तलाश में जान गंवा रहे बेजुबान : बलिया में दो नीलगायों को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला