गंगा की दुहाई देकर गडकरी ने मांगा मस्त के लिए वोट

गंगा की दुहाई देकर गडकरी ने मांगा मस्त के लिए वोट



हल्दी/बलिया। लोकसभा चुनाव- 2019 को देश और नागरिकों के भविष्य के लिए निर्णायक करार देते हुए केंद्रीय सड़क परिहवन एवं जहाजरानी मंत्री नितिन गडकरी ने  विपक्ष पर निशाना साधा । गडकरी ने शुक्रवार को बलिया लोकसभा क्षेत्र के एन एच 31 पर स्थित हल्दी ढाले के दक्षिण मैदान में चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की तारीफों के पुल बांध दिए। अपने सड़क परिहवन विभाग के कार्यों को भी गिनाया। साथ ही सुखी, संपन्न और शक्तिशाली भारत के निर्माण के लिए फिर से केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा गठबंधन की सरकार बनाने की वकालत की। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश बदल रहा है और विकास पथ पर दौड़ रहा है। एक बात जान लीजिए। नरेंद्र मोदी कमजोर प्रधानमंत्री नहीं हैं। जनता को तय करना है कि वोट बैंक की पॉलीटिक्स करने वाला घुटना टेक प्रधानमंत्री चाहिए या आतंक और आतंकी संगठनों को उखाड़ फेंकने वाला नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री।

विजन विहीन नेतृत्व के कारण देश में गरीबी 

गरीबी मिटाने के लिए कांग्रेस की न्याय योजना के झांसे में न आने की नसीहत देते हुए गडकरी ने देश में गरीबी के लिए विजन विहीन कांग्रेस नेतृत्व को जिम्मेदार करार दिया। कहा, आजादी के बाद 55-60 साल तक देश में कांग्रेस ने राज किया है।लेकिन कुछ नही किया और मोदी जी ने मात्र पांच साल में देश मे नई नई टेक्नोलॉजी लेकर देश को एक मजबूत भारत बनाया है।

20 तक गंगा होगी निर्मल और अविरल 

गडकरी ने कहा कि 1985 में तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने गंगा साफ करने की घोषणा की थी। नहीं हुई। कहा-गंगा सफाई का जिम्मा मेरे पास है। आज गंगा साफ हुई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी इलाहाबाद से वाराणसी तक गंगा यात्रा के दौरान नाव पर सवार होकर गंगा की पानी पीते हुए दिखी। यह बताता है कि गंगा का पानी साफ हुआ है। उन्होंने दावा किया कि मार्च 2020 तक गंगा अविरल और निर्मल हो जाएगी।


मिलेगी गड्ढा मुक्त सड़क

गडकरी ने  कहा-देश में तेजी से हाइवे और एक्सप्रेस-वे का काम हो रहा है। उन्होंने भारत सरकार के बजट से तीन गुना का 17 लाख करोड़ की योजनाओं का कार्यादेश जारी किया है। मेरे पास पैसे की कमी नही है ।मैं विश्वास दिलाता हूं कि आप लोगो को ऐसी सड़क दूंगा को आपकी तीन पीढ़ियों तक गड्ढा मुक्त रहेगी।

यूपी में चलेगी स्काई बस 

गडकरी ने कहा- यह विजन का ही परिणाम है कि उनके मंत्रालय ने हल्दिया से इलाहाबाद तक जलमार्ग सेवा शुरू की है। दिल्ली तक विस्तार की योजना है। देश में सी-प्लेन शुरू किया गया है। दूसरे देश में हवा में उडऩे वाली डबल डेकर बस चलती है। उन्होंने मजाक में कहा कि हमने यूपी में बसे देखी है जिसका हॉर्न छोड़ कर सब कुछ बजता है।लेकिन अब यहा भी स्काई बस की शुरुआत करेंगे।
वीरेंद्र सिंह मस्त को जिताने की अपील : गडकरी ने नरेंद्र मोदी की सरकार को बनाने के लिए बलिया से मस्त को जिताने का आग्रह किया उन्होंने कहा कि मुझसे मस्त जी ने कहा कि गडकरी जी आप नागपुर को तरह बलिया को भी गोद लेकर विकास कर दीजिए।मैं आप लोगो को विश्वास दिलाता हूं कि आप लोग मस्त को जीत कर दिल्ली भेजे मैं बलिया में भी विकास की गंगा बहा दूंगा।
इस मौके पर भाजपा नेत्री केतकी सिंह ने महा गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिनके नेता महिलाओं का सम्मान करना नहीं जानते ,महिलाओं के विषय में आपत्तिजनक टिप्पणी करते है, वो भजपा सरकार में महिलाओं के असुरक्षित होने का दावा करते है।

ढाई घंटे देर से पहुंचे गडकरी

 नितिन गडकरी को तीन बजे पहुंचना था लेकिन वे सभा स्थल पर 5:15 बजे पहुंचे। उन्हें सुनने के लिए चिलचिलाती धूप में बड़ी संख्या में लोग डटे रहे। गडकरी को मंच पर 51 किलो की माला पहनाकर तथा अंगवस्त्रम व समृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर  बलिया लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह मस्त , चित्रकूट विधायक चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय, मंत्री उपेंद्र तिवारी, सदर विधायक आनंद स्वरुप शुक्ल,केतकी सिंह,रंग नाथ मिश्रा, सहजानन्द राय, नीतू रे, विनोद उपाध्याय, रधुनाथ उपाध्याय, रणधीर सिंह चीकू, चंद्र प्रकाश पाठक, अलका राय, आदि उपस्थित थे।सभा का संचालन संजय मिश्रा ने किया।

रिपोर्ट अतिश उपाध्याय

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

21 अप्रैल से चलेगी ग्वालियर-बरौनी-ग्वालियर द्विसाप्ताहिक विशेष ट्रेन, देखें रूट और टाइमटेबल 21 अप्रैल से चलेगी ग्वालियर-बरौनी-ग्वालियर द्विसाप्ताहिक विशेष ट्रेन, देखें रूट और टाइमटेबल
वाराणसी : रेलवे प्रशासन द्वारा ग्रीष्मकाल में यात्रियों की होने वाली अतिरिक्त भीड़ को ध्यान में रखते हुये यात्री जनता...
बलिया : तहसीलदार न्यायालय से 85 मुकदमों की पत्रावलियां व पेशी बही गायब, मुकदमा दर्ज
UP Board Result 2024 : इंतजार खत्म, यूपी बोर्ड 20 अप्रैल को जारी करेगा 10वीं-12वीं का रिजल्ट
बलिया : पत्रकार नीरज चौबे को पितृशोक
बलिया में सिपाही पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज
बलिया में भीषण Road Accident : शिक्षक पुत्र समेत दो युवकों की दर्दनाक मौत, एक रेफर
ऐसे स्कूलों पर कसेगा शिकंजा, बलिया बीएसए ने सभी बीईओ से मांगी चार विन्दुओं पर रिपोर्ट