हत्या के बाद भाभी को भूसा में छिपाया बेवफा देवर

हत्या के बाद भाभी को भूसा में छिपाया बेवफा देवर


गाजीपुर। मुहम्मदाबाद थाना क्षेत्र के चकबाकर रजेला गांव के जीउत राम की विवाहिता पुत्री गुडिय़ा देवी (23) की मंगलवार को सुबह गला दबाकर हत्या कर दी गई। हत्या के पश्चात हत्यारा शव को भूसा में ढककर फरार हो गया। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

जीउत राम अपनी मंझली पुत्री गुड़िया की शादी बरेली जनपद के नेवादा गांव के रहने वाले सुरजीत पुत्र पृथ्वी के साथ की थी। परिजनों के मुताबिक गुड़िया कुछ दिनों बाद अपने देवर अजय के साथ रहने लगी। वह करीब दो माह पूर्व अजय के साथ मायके आ गई। इस बीच करीब एक सप्ताह पूर्व किसी बात को लेकर दोनों के बीच कुछ अनबन हो गई थी, जो अब सामान्य हो चला था। 

मंगलवार की सुबह जीउत अपनी पत्नी व दो पुत्रियों को साथ लेकर फसल कटाई के लिए सिवान में चले गए। घर में गुड़िया व अजय के अलावा उसकी बड़ी बहन शीला की अबोध लड़कियां थी। अजय ने लड़कियों को पैसा देकर दुकान से मिठाई खरीदने के लिए भेज दिया। इसके बाद गुड़िया को अकेला देख उसके मुंह में स्वेटर ठूंसने के बाद गला दबा दिया। 

गुड़िया की मौत के बाद वह घर में रखे भूसा में उसके शव को ले जाकर छिपा दिया और फरार हो गया। जब परिवार के लोग सिवान से लौटकर गुडिय़ा व अजय को खोजने लगे तो उनका कुछ पता नहीं चला। अचानक भूसा वाले कमरे में बिल्ली की खरखराहट सुन जब बड़ी बहन शीला  गई तो अचानक उसका पैर शव पर पड़ा तो चिल्ला उठी। अगल-बगल के लोग मौके पर पहुंचकर भूसा से शव को निकाले। 

जानकारी मिलने पर प्रभारी निरीक्षक अशेषनाथ सिंह, एसएसआई देवेंद्र यादव, उपनिरीक्षक अजय यादव मय फोर्स मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर थाने ले गए। इस मामले में मृतका के पिता जीउत राम ने अजय के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक अशेषनाथ सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर अभियुक्त की तलाश शुरू कर दी गई है।


Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : पत्रकार नीरज चौबे को पितृशोक बलिया : पत्रकार नीरज चौबे को पितृशोक
बांसडीह, बलिया : एक दैनिक समाचार पत्र के बांसडीह तहसील संवाददाता नीरज चौबे के पिता अभय शंकर चौबे (67) का...
बलिया में सिपाही पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज
बलिया में भीषण Road Accident : शिक्षक पुत्र समेत दो युवकों की दर्दनाक मौत, एक रेफर
ऐसे स्कूलों पर कसेगा शिकंजा, बलिया बीएसए ने सभी बीईओ से मांगी चार विन्दुओं पर रिपोर्ट
बलिया : माहिला समेत दो हत्यारोपी गिरफ्तार
एक मई से होगा छपरा-आनन्द विहार टर्मिनस-छपरा ग्रीष्मकालीन ट्रेन का संचलन, देखें समय-सारिणी
बलिया : जागरूकता रैली निकालकर बच्चों ने दिया यह नारा, BEO और शिक्षकों ने अभिभावकों से अपील