लॉकडाउन में ऋतिक की पूर्व पत्नी के घर में शिफ्ट होने पर आया राकेश रोशन का बयान

लॉकडाउन में ऋतिक की पूर्व पत्नी के घर में शिफ्ट होने पर आया राकेश रोशन का बयान



मुम्बई। सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए पूरे देश में लॉकडाउन लगाया है, ताकि इस वायरस के संक्रमण को रोका जा सके। आम लोगों की तरह फिल्मी सितारे भी इस लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं और खुद को घर में रोककर बैठे हैं। वहीं इस लॉकडाउन में सुजैन खान अपने पूर्व पति ऋतिक रोशन के घर समय बिता रही हैं। 


लॉकडाउन में बेवजह घर से बाहर निकलने के लिए सरकार द्वारा मना किया गया है। इस बात को ध्यान में रखते हुए सुजैन खान अपने बच्चों के साथ समय बिताने के लिए ऋतिक रोशन के घर आ गई हैं। ऐसे में सुजैन के घर में रुकने पर अब ऋतिक रोशन के पिता और मशहूर अभिनेता राकेश रोशन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। राकेश रोशन ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय को इंटरव्यू दिया।



इंटरव्यू में सुजैन खान के घर पर रुकने पर राकेश रोशन ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, "पूरी दुनिया को इस मुश्किल की घड़ी में साथ होना चाहिए और एक-दूसरे का समर्थन करना चाहिए।" बीते दिनों सुजैन खान अपने दोनों बच्चों रेहान रोशन और रेदान रोशन के साथ ऋतिक के घर आ गईं। इस बात की जानकारी खुद सुजैन खान ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें साझा की। 


इन तस्वीरों में सुजैन खान ऋतिक रोशन के घर में नजर आईं। इस तस्वीर को साझा करते हुए सुजैन खान ने बताया कि वह अपने पूर्व पति के घर क्वारंटीन में कैसे समय बिता रही हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में सुजैन ने लिखा है, 'मेरा अस्थायी घर में ऑफिस बहुत दिलचस्प तरीके से बनाया गया है। मजेदार बात ये है कि इसे सोफे की फ्लैट कुशन और कॉफी टेबल के फट्टे साथ में रखकर बनाया गया है। इसके सामने अरेबियन समुद्र और खाली बीच का खूबसूरत दृश्य है, जिसका आदी मुझे नहीं होना चाहिए।'



सुजैन खान ने इस पोस्ट के जरिए ये भी बताया कि आने वाले दिनों में वह क्या करने वाली है। साथ ही यह भी बताया कि वो अपने बच्चों के साथ कैसे वक्त बिताने वाली हैं। गौरतलब है कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में शादी की थी, लेकिन इन दोनों की शादी ज्यादा लंबी नहीं चल सकी और इन दोनों ने 2014 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया। तलाक के बाद भी दोनों कई बार साथ में छुट्टियां बिताते दिखाई देते हैं। दोनों अब एक-दूसरे के साथ दोस्त की तरह रहते हैं। 

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग