चोरी की बाइक संग एक गिरफ्तार

चोरी की बाइक संग एक गिरफ्तार


बलिया। बांसडीह कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार की अल सुबह चोरी की मोटरसाइकिल के साथ एक बदमाश को धर दबोचा।  जानकारी के अनुसार,पुलिस अधीक्षक  देवेन्द्र नाथ के निर्देशन में  अपराधियों के विरु( चलाए जा रहे अभियान के तहत शुक्रवार को प्रातः04.00 बजे प्रातः देखभाल क्षेत्र, वांछित अपराधी व रात्रि गश्त के दौरान उ0नि0 राजेश त्रिपाठी थाना बासडीह को जरिये मुखबीर सूचना मिली कि दो व्यक्ति ताहिरपुर ढाले के पास चोरी की मोटर साइकिल के साथ मौजूद हैं। इस सूचना पर उ0नि0 राजेश त्रिपाठी मय हमराहीगण के मौके पर पहुँच कर देखे कि दो व्यक्ति मोटरसाइकिल के साथ मौजूद हैं। जो पुलिस टीम को देखकर मोटर साइकिल स्टार्ट कर भागना चाहे जिनमें से मोटर साइकिल पर बैठे व्यक्ति को आवश्यक बल प्रयोग कर पकड़ लिया गया तथा दुसरा व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा । पकड़े गये व्यक्ति ने पूछ-ताछ में अपना नाम रामजी बिन्द पुत्र स्व0 पशुराम बिन्द निवासी ग्राम- मुड़ियारी थाना मनियर जनपद बलिया बताया। वाहन सं0 यूपी 60 0723 हिरो स्पेलेन्डर प्रो के बारे में कड़ाई से पूछ-ताछ की गयी तो बताया कि यह गाड़ी मेरा मित्र जो अभी भागा था जिसका नाम रोशन यादव उर्फ नखडू पुत्र बच्चा यादव निवासी मुड़ियारी थाना मनियर जनपद बलिया,कहीं से चुराकर लाया था। जिसे हम दोनो बेचने के लिये यहाँ लाये थे । इस सम्बन्ध में थाना बाँसडीह पर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है तथा फरार व्यक्ति की गिरफ्तारी हेतु प्रयास की जा रही है।


कट्टा के साथ वांछित गिरफ्तार


बलिया। भीमपुरा थाना पुलिस ने एक वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक कट्टा मय दो जिंदा कारतूस बरामद किया है।  जानकारी के अनुसार,सामान्य लोक सभा चुनाव के दृष्टिगत पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र नाथ के निर्देशन में अपराधियों के विरु( चलाये जा रहे अभियान के तहत गत गुरुवार को उपनिरीक्षक कलाप कलाधर त्रिपाठी मय हमराह के साथ संदिग्ध वाहन व व्यक्ति की चेकिंग दौरान मुखबीर की सूचना पर मु0अ0सं0 100/18 धारा 457, 380, 411 भादवि से सम्बन्धित वांछित अभियुक्त विवेक यादव उर्फ बबलू पुत्र प्रेम शंकर यादव निवासी मुँजही ;औराईकलाद्ध थाना भीमपुरा को मुँजही गांव के पास पेट्रोल पम्प के नजदीक से गिरफ्तार किया। जामातलाशी में उसके कब्जे से एक कट्टा और दो जिन्दा कारतूस बरामद हुआ। इस सम्बन्ध में थाना भीमपुरा पर अभियोग पंजीकृत कर चालान न्यायालय किया गया।


By-Ajit Ojha

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video
Ballia News : शहर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव में गुरुवार की दोपहर एनएच 31 के किनारे विशालकाय पेड़ काटने...
बलिया में असंतुलित होकर पलटी पिकअप, 5 नर्तकियों समेत सवार थे 6 लोग
बलिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6 मौतों का जिम्मेदार गिरफ्तार
भाजपा नेता की मौत का खुला राज, प्रेमिका गिरफ्तार
बलिया में चोरों ने चटकाया दो परिषदीय स्कूलों का ताला
विवाद में पुत्र की मौत, पुलिस ने चिता से अवशेषों को लिया कब्जे में ; पिता गिरफ्तार
एक्शन मोड में बलिया पुलिस : यूपी बोर्ड परीक्षा में मुन्ना भाई गिरफ्तार, इस सेंटर का है मामला