विधायक की पहल पर आज आंदोलित अधिवक्ताओं से वार्ता करेंगे एसडीएम

विधायक की पहल पर आज आंदोलित अधिवक्ताओं से वार्ता करेंगे एसडीएम

बैरिया /बलिया। तहसील बार एसोसिएशन बैरिया इकाई का क्रमिक अनशन के चौथे दिन आंदोलित अधिवक्ताओं से वार्ता करने पहुंचे बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह से अधिवक्ताओं ने एसडीएम व तहसीलदार के द्वारा अधिवक्ताओं से की जा रही दुर्व्यवहार की शिकायत किया।इसके बाद विधायक सुरेन्द्र सिंह ने उपजिलाधिकारी विपिन कुमार जैन से मिलकर अधिवक्ताओं का आंदोलन वार्ता कर समाप्त कराने का आग्रह किया। बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह ने एसडीएम से कहा कि आप इमानदार है इसमें कोई शक नहीं है,लेकिन अधिवक्ताओं को बुलाकर उनकी समस्याओं का निस्तारण कर आंदोलन समाप्त करावे।
 बैरिया विधायक सुरेन्द्र सिंह से अधिवक्ता एसडीएम द्वारा दुर्व्यवहार की शिकायत कर एसडीएम व तहसीलदार की स्थानांतरण की मांग किये। वही एसडीएम विपिन कुमार जैन ने विधायक से कहा कि जनसमस्याओं की सुनवाई के समय अधिवक्ता आते है इसमें कोई परेशानी नही है लेकिन जन समस्याओं की प्रतिवेदन में आम लोगों का पैसा न नुकसान करावें। एसडीएम ने कहा हम अधिवक्ताओं को बुलाकर वार्ता करेंगे और आंदोलन समाप्त भी कराने की प्रयास करेंगे। विधायक सुरेन्द्र सिंह से अधिवक्ताओं ने कहा कि हम वार्ता के लिए तभी जाएंगे जब हमे लिखित रूप से बुलाया जाएगा,इसके बाद वार्ता होने पर जिला कलेक्ट्रेट के अधिवक्ताओं से वार्ता कर ही कोई निर्णय लिया जाएगा। इससे पूर्व क्रमिक अनशन के दौरान अधिवक्ताओं ने उपजिलाधिकारी व तहसीलदार के खिलाफ जमकर नारेबाजी किया। अधिवक्ता उपजिलाधिकारी व तहसीलदार के स्थानांतरण की मांग को लेकर डटे हुए है। बैरिया के क्रमिक अनशन चलते पूरे जनपद के राजस्व न्यायालयों का कामकाज ठप है । जनपद भर के राजस्व न्यायालयों के अधिवक्ता बैरिया के अधिवक्ताओं के समर्थन में उतर आए हैं। जिससे लोगों को घोर असुविधा हो रही है।बैरिया तहसील बार एसोसिएशन ने एक स्वर में कहा है कि जब तक उपजिलाधिकारी व तहसीलदार का स्थानांतरण बैरिया से अन्यत्र नहीं किया जाएगा, तब तक हमारा अनशन जारी रहेगा। क्रमिक अनशन में अध्यक्ष रुद्रदेव कुंवर, अजित सिंह, बसंत कुमार पांडेय, देवेंद्र मिश्र, शिवजी सिंह, रामलाल सिंह, रामनिवास सिंह, मिथिलेश पांडेय, अशोक कुमार तिवारी, संजय सिंह चंद्रशेखर यादव, गौरीशंकर पांडेय, राजेंद्र प्रसाद सिंह, पप्पू तिवारी, विनय कुमार सिंह, बब्लू भारती, श्यामबिहारी उपाध्याय, ददन यादव, योगेंद्र पांडेय आदि उपस्थित रहे।


रिपोर्ट सुधीर सिंह

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी 25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी
बलिया : ग्रीष्मकालीन छुट्टी 24 जून को समाप्त हो रही है, यानि 25 जून से परिषदीय स्कूल खुलेंगे। इसको लेकर...
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा 11 वर्षीय बच्चे का हत्यारा
बलिया में करंट से युवक की मौत, बेटे के शव को सीने से लगाकर बिलखती रही मां
बलिया से चार इंस्पेक्टर और 27 दरोगा का तबादला
ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या
24 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
स्पोर्ट्स स्टेडियम बलिया में कुछ यूं मना अन्तर्राष्ट्रीय ओलम्पिक दिवस