काश...! कर लिया होता मोबाइल फोन पर विश्वास तो शायद नहीं जाती जान

काश...! कर लिया होता मोबाइल फोन पर विश्वास तो शायद नहीं जाती जान




मनियर/बलिया। गिट्टी, बालू के व्यवसायी पिलूई निवासी मृतक अजय सिंह अगर अपने फोन पर मिली सूचना पर विश्वास किये होते तो शायद उनके परिजनों को यह दिन देखना नहीं पड़ता।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह जब जाति विशेष के लोग लाठी-डण्डे से लैस होकर  घटना को अंजाम देने के मंसूबे से अजय सिंह की दुकान की तरफ चले तो किसी ने मृतक अजय सिंह के  मोबाईल फोन पर सूचना दी कि अाप दुकान छोड़कर थोड़ी देर के लिए हट जाये, कुछ लोग दुकान पर लाठी-डण्डे से लैस होकर मारपीट की नियत से जा रहे हैं, लेकिन अजय सिंह को क्या पता था कि जिसको उन्होंने शरण दिया मदद कर आगे बढ़ाया, वहीं उनकी मौत का कारण बनेगा। मधुर भाषी अजय सिंह निर्भीक हो अपने दुकान पर बैठे रहे।

प्रत्यक्षदर्शियों  के अनुसार दुकान पर पहुंचे हमलावरों ने ताबडतोड़ लाठियां बरसाना शुरू कर दिया। जिससे वे बुरी तरह से घायल हो गए, वहीं पिता के बचाने में दोनों पुत्र भी घायल हुए। वहीं जिला अस्पताल में इलाज के दौरान अजय सिंह की मौत हो गई। उधर मनियर पुलिस मृतक के घायल दोनों पुत्रों के जिला अस्पताल से लौटने के बाद बुधवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर मेडिकल कराया।


रिपोर्ट राम मिलन तिवारी

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

थिएटर्स में धमाल मचा रही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', कमाई 100 करोड़ पार  थिएटर्स में धमाल मचा रही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', कमाई 100 करोड़ पार 
एंटरटेनमेंट डेस्क : 9 फरवरी को रिलीज हुई शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा...
सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एसपी का बड़ा एक्शन
Ballia Road Accident : तिलक समारोह से लौट रही जीप में पिकअप ने मारी टक्कर, अब तक 6 की मौत, चार रेफर
बलिया : पॉक्सो एक्ट में दोषी अभियुक्त को जुर्माना संग 10 वर्ष सश्रम कारावास की सजा
शिक्षिका से छेड़छानी, सहायक अध्यापक सस्पेंड 
27 फरवरी का राशिफल : इन राशि वालों की आय मे हो सकती है वृद्धि
बलिया लोकसभा चुनाव संचालन समिति की कामकाजी बैठक में इन विन्दुओं पर चर्चा