बलिया : 13 परिवारों को लगा प्रकृति का दूसरा झटका, मचा कोहराम

बलिया : 13 परिवारों को लगा प्रकृति का दूसरा झटका, मचा कोहराम


मझौवां, बलिया। बाढ़ व कटान से बेघर होकर राष्ट्रीय राजमार्ग 31 के दूबे छपरा ढ़ाले पर झुग्गी झोपड़ियों में रह रहे कटान पीड़ितों पर गुरुवार को अग्निदेव ने जमकर के कहर बरपाया। इसके चलते 13 परिवार की 26 रिहायशी झोपड़ियां व उसमें रखा सभी सामान जलकर राख हो गया। ग्राम प्रधान गोपालपुर मनोज यादव की सूचना पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के जवानों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 



बताते चलें कि बैरिया थाना क्षेत्र के दुबे छपरा ढ़ाले पर एनएच 31 की पटरियो पर डेरा डालकर रह रहे किशुन राम की झोपड़ी से अचानक आग की लपटें उठी। लोग कुछ समझ पाते, उससे पहले आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। देखते ही देखते उदई छपरा निवासी टुनटुन तीयर, पार्वती देवी सकलदीप राम परशुराम तियर, संजीत तियर धनेजा तियर, लालू तियर, जैस तियर, नथुनि  सुनील, गुड़िया पत्नी भोला, सूरज, कंठे राम की  रिहायशी झोपड़िया धू-धू कर जल कर राख में तब्दील हो गई।


चीख-पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास शुरू किया, लेकिन आग की लपटें इतनी विकराल थी कि कोई चाह कर भी नजदीक नहीं पहुंच पा रहा था। फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची तो जैसे तैसे जवानों ने आग पर काबू पाया। अगलगी की इस घटना में तन का वस्त्र छोड़कर सब कुछ आग में जलकर राख हो गया है। इस घटना के बाद पीड़ितों में कोहराम मच गया था।

विधायक ने बांटी राहत सामग्री

बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने सभी अग्नि पीड़ितों को 25 किलो चावल के साथ ही अपने स्तर से रात्रि के भोजन के लिए लंच का पैकेट भी वितरित किया, ताकि कोई भी अग्नि पीड़ित भूखे पेट न सो सके।


हरेराम यादव

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video
Ballia News : शहर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव में गुरुवार की दोपहर एनएच 31 के किनारे विशालकाय पेड़ काटने...
बलिया में असंतुलित होकर पलटी पिकअप, 5 नर्तकियों समेत सवार थे 6 लोग
बलिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6 मौतों का जिम्मेदार गिरफ्तार
भाजपा नेता की मौत का खुला राज, प्रेमिका गिरफ्तार
बलिया में चोरों ने चटकाया दो परिषदीय स्कूलों का ताला
विवाद में पुत्र की मौत, पुलिस ने चिता से अवशेषों को लिया कब्जे में ; पिता गिरफ्तार
एक्शन मोड में बलिया पुलिस : यूपी बोर्ड परीक्षा में मुन्ना भाई गिरफ्तार, इस सेंटर का है मामला