जिला कुष्ठ अधिकारी की सांसे थमी, शोक में डूबा महकमा

जिला कुष्ठ अधिकारी की सांसे थमी, शोक में डूबा महकमा

बलिया। शनिवार को जिला कुष्ठ अधिकारी डा० एन.एन. वर्मा के अचानक निधन की खबर सुनकर स्वास्थ्य विभाग में शोक की लहर दौड़ गई। इस खबर से हर कोई हतप्रभ रहा।
बताते चले कि डा०एन.एन.वर्मा के पास जनपद के स्वास्थ्य महकमा का एसीएमओ, जिला कुष्ठ अधिकारी, जिला जेल स्वास्थ्य अधिकारी एवं एनास्थिसिया विभाग का अतिरिक्त प्रभार था। शुक्रवार की रात अचानक सीने में दर्द की शिकायत पर परिजन आनन-फानन में उन्हें वाराणसी ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उन्होंने ने दम तोड़ दिया। डा० वर्मा इस जनपद में प्रभारी चिकित्साधिकारी के पद पर कई चिकित्सालयों में सेवा दी थी। उनकी केवल दो पुत्रियां है। जिला अस्पताल, महिला अस्पताल, स्वास्थ्य केन्द्रों, आईएमए व सामाजिक संगठनों की अलग-अलग हुई शोक सभा में डा० एन.एन. वर्मा के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया गया। इस दौरान मुख्य चिकित्साधिकारी डा० पी.के. मिश्रा ने कहा कि जिला अस्पताल में बतौर चिकित्सक के पद पर रहते हुए अपने पद के दायित्व का बेहतर ढंग से निर्वहन किया। 
श्रद्धांजली देने वालों में मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डा० एस. प्रसाद, डा० राजनाथ, डा० के डी प्रसाद, डा० अनुराग सिंह, डा० तोषिका सिंह, संजीव कुमार चौबे, शम्भुनाथ सिंह, विनय कुमार मिश्रा, सोमेशराय, देव प्रकाश सिंह, जितेन्द्र सिंह, आशुतोष राय, अशोक मौर्या आदि उपस्थित रहे।
बेरूआरबारी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर डा० सिद्धि रंजन की अध्यक्षता में शोक प्रकट किया गया इस अवसर पर स्वास्थ्य केन्द्र के सभी कर्मचारी उपस्थित रहे। इसी क्रम में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र रतसर में डा० केशव प्रसाद की उपस्थित में शोक सभा का आयोजन हुआ। श्रद्धांजली देने वालों में अरुण कुमार शर्मा, एस.एन. त्रिपाठी, गोपालजी पाण्डेय, विक्रमा यादव, शशिकान्त शर्मा उपस्थित रहे।

By-Ajit Ojha

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत
Ballia News : पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि शिक्षक सृजनकर्ता होता है। शिक्षकों पर दबाव बनाना ठीक...
कार्यकर्ताओं का मान सम्मान सर्वोपरि : केतकी सिंह
बलिया में आकाशीय बिजली झुलसी एक ही परिवार की तीन महिलाएं
थाना समाधान दिवस : बलिया डीएम बोले- शिकायतों का हो गुणवत्तापूर्ण निस्तारण
बलिया में डिजिटलाइजेशन के खिलाफ शिक्षक, शिक्षामित्र, अनुदेशक कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने लिया बड़ा फैसला
क्रिकेट जगत में उपलब्धि के लिए बलिया की शिक्षिका करिश्मा वार्ष्णेव सम्मानित
ग्राम पंचायत अधिकारी संघ बलिया : नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को प्रान्तीय अध्यक्ष ने दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ