ससुराल में सनकी पति ने पहले पत्नी, फिर खुद को मारी गोली

ससुराल में सनकी पति ने पहले पत्नी, फिर खुद को मारी गोली

UP News : उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में रविवार को पति ने न सिर्फ मायके में रह रही पत्नी को गोली मारी, बल्कि खुद को भी गोली मार ली। दोनों की शादी लगभग 9 वर्ष पहले हुई थी। दोनों को गंभीरावस्था में जिला अस्पताल लाया गया, जहां से चिकित्सक ने आगरा रेफर कर दिया। घटना मटसेना क्षेत्र के गणेशपुर की है। 
 
आगरा जिले के एत्मादुद्दौला थाना क्षेत्र के मोहल्ला संदीप नगर निवासी रवि नामक युवक की खेड़ा गणेशपुर में ससुराल है। वर्षा उसकी पत्नी है। पिछले कुछ महीने से वर्षा की तबीयत खराब थी। मायके वाले उसे 2 महीने पहले अपने घर ले आए। यहां लाकर उसका इलाज करा रहे थे। रवि उसे बुलाने के लिए आया था। कमरे में किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया। रवि ने पहले वर्षा को गोली मारी, फिर खुद को भी गोली मार ली।
 
सूचना मिलते ही मटसेना पुलिस और उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गये। पुलिस ने मामले की छानबीन के साथ ही फॉरेंसिक साक्ष्य भी इकट्ठा किये हैं। इस संबंध में एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा का कहना है, कि जानकारी मिलने पर थाना पुलिस मौके पर गई थी। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक आगरा जनपद के एत्मादुद्दौला थाना क्षेत्र का रहने वाला है, जिसका पत्नी से विवाद चल रहा था। ससुराल में आकर उसने घटना को अंजाम दिया है। घटना के सभी पहलुओं की गहराई से छानबीन की जा रही है। 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : रेलवे स्टेशन के बाहर मिला वृद्घ का शव बलिया : रेलवे स्टेशन के बाहर मिला वृद्घ का शव
बलिया : मऊ-बलिया रूट पर स्थित रसड़ा रेलवे स्टेशन के बाहर सोमवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक वृद्ध का...
बलिया : निमंत्रण से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत
बलिया में ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली छात्रा गायब, एक्शन मोड में पुलिस
Ballia News : ससुरालियों की पिटाई से घायल विवाहिता की मौत, पति समेत तीन गिरफ्तार
बलिया में आग का कहर : घर-गृहस्थी का सामान राख, जिन्दा जली बालिका
बलिया में एक और प्रधान का पॉवर सीज, कार्रवाई से मचा हड़कम्प
बलिया निवासी बीटेक छात्र की हत्या में बेटी संग पूर्व बीएसएफ जवान गिरफ्तार