बलिया लोकसभा चुनाव संचालन समिति की कामकाजी बैठक में इन विन्दुओं पर चर्चा

बलिया लोकसभा चुनाव संचालन समिति की कामकाजी बैठक में इन विन्दुओं पर चर्चा

Ballia News : बलिया लोकसभा चुनाव संचालन समिति की कामकाजी बैठक भाजपा कार्यालय पर जिलाध्यक्ष संजय यादव की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक से पूर्व डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी एवम पंडित दीन दयाल उपाध्याय के चित्र के समक्ष पुष्पार्पण एवम दीप प्रज्वल्लन हुआ। प्रारम्भ लोकसभा संयोजक राजीव मोहन चौधरी के वृत्त परिचय से हुआ। उन्होंने सभी को पार्टी द्वारा निर्धारित उनके कर्तव्य एवं दायित्व का बोध कराया।

लोकसभा प्रभारी मार्कण्डेय शाही ने समिति के सभी विभागों के संयोजको एवम सहसंयोजकों से अपने अपने दायित्व का निर्वहन लोकसभा क्षेत्र की गतिविधियों में सक्रिय सहभागिता के साथ निर्वाहन करने का आह्वान किया। युवाओं, महिलाओं एवम प्रथम बार मतदाताओं के बीच टोली बनाकर संपर्क अभियान चलाने का आह्वान किया। कहा कि प्रत्येक बूथ पर जीत का मार्जिन बढ़ाना हैं। इसलिए प्रत्येक बूथ के पन्ना प्रमुखों के साथ बैठक कर लें।

जिलाध्यक्ष संजय यादव ने कहा कि जिला संचालन समिति की बैठक के उपरांत 1 मार्च से विधानसभा चुनाव संचालन समिति की बैठक होगी। समिति के सदस्यों को अभी से ही कर्तव्य बोध कराया जाय ताकि चुनाव तक अपनी जिम्मेदारी संभाल लें। कहा कि पुराने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं, विचार परिवार के वरिष्ठों के सुझाव व समन्वय से कार्य करना हैं इसलिए सबको जोड़ें। कहा कि विपक्षी दल के कार्यकर्ता पार्टी के विचारों से प्रभावित होकर पार्टी में आना चाहते हैं, उनका स्वागत करें। कहा कि प्रत्येक बूथ पर पन्ना प्रमुखों के साथ बैठक हो जाय। सभी बैठकों में शत प्रतिशत उपस्थिति रहे। बैठक का समापन क्षेत्रीय उपाध्यक्ष श्रीमती सुनीता श्रीवास्तव एवम संचालन जिला महामंत्री प्रदीप सिंह ने किया।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान