बलिया के दिवंगत सपा जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव के आवास पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश, परिवार को बंधाया ढांढस

बलिया के दिवंगत सपा जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव के आवास पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश, परिवार को बंधाया ढांढस

SP District President dies in road accident : सड़क दुर्घटना में समाजवादी पार्टी बलिया के जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव की मौत से चहुंओर शोक की लहर है। लखनऊ स्थित दिवंगत जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव के आवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने श्रद्धांजलि अर्पित की। घटना से मर्माहत राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिवंगत जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव के पुत्र व परिजनों को ढ़ांढस बंधाया। 

2

गौरतलब हो कि बलिया के सपा जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव की लखनऊ में रविवार की सुबह सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। हादसा, लखनऊ के लोहिया पार्क के पास हुआ। राजमंगल टहलने के बाद स्कूटी से लौट रहे थे, तभी किसी वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के वक्त वहां मौजूद रहे लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पोस्टमार्टम हाउस भी पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही लखनऊ से लेकर बलिया तक सपाइयों व शुभचिंतकों में शोक की लहर दौड़ गई। बलिया के फेफना विधानसभा क्षेत्र के बिसुकिया गांव निवासी राजमंगल यादव का लखनऊ शहर स्थित सावित्रीनगर में आवास है। हादसे की सूचना पर सैकड़ों सपा कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए। घर पर सांत्वना देने वालों का तांता लगा है। राजमंगल यादव की मौत की सूचना पर बड़ी संख्या में उनके जानने वाले, शुभचिंतक, पार्टी कार्यकर्ता और नेता पहुंचे हैं।

यह भी पढ़े इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज

1

यह भी पढ़े बलिया के शिक्षामित्रों की हुंकार, कमेटी की रिपोर्ट लागू करें सरकार : पंकज 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर बलिया में भीषण सड़क हादसा, एक छात्र की मौत ; आधा दर्जन से अधिक छात्र गंभीर
Ballia : फेफना थाना क्षेत्र अंतर्गत कपूरी एवं टाटा मोटर्स के बीच खड़े ट्रक में पिकअप ने जोरदार टक्कर मार...
27 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
इन मांगों के समर्थन में छात्रों ने जेएनसीयू परिसर में बुलंद किया आवाज
ओह ! सरयू की लहरों ने क्या कर दिया बलिया के इस दियरांचल का हाल
रोहित पांडेय हत्याकांड : बलिया पुलिस को मिली सफलता, 25 हजारी दो अभियुक्त गिरफ्तार
26 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जानिएं कौन हैं IPS विक्रांत वीर, जिन्हें बनाया गया है बलिया का पुलिस कप्तान