बलिया के दिवंगत सपा जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव के आवास पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश, परिवार को बंधाया ढांढस

बलिया के दिवंगत सपा जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव के आवास पर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश, परिवार को बंधाया ढांढस

SP District President dies in road accident : सड़क दुर्घटना में समाजवादी पार्टी बलिया के जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव की मौत से चहुंओर शोक की लहर है। लखनऊ स्थित दिवंगत जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव के आवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने श्रद्धांजलि अर्पित की। घटना से मर्माहत राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिवंगत जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव के पुत्र व परिजनों को ढ़ांढस बंधाया। 

2

गौरतलब हो कि बलिया के सपा जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव की लखनऊ में रविवार की सुबह सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। हादसा, लखनऊ के लोहिया पार्क के पास हुआ। राजमंगल टहलने के बाद स्कूटी से लौट रहे थे, तभी किसी वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे के वक्त वहां मौजूद रहे लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पोस्टमार्टम हाउस भी पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही लखनऊ से लेकर बलिया तक सपाइयों व शुभचिंतकों में शोक की लहर दौड़ गई। बलिया के फेफना विधानसभा क्षेत्र के बिसुकिया गांव निवासी राजमंगल यादव का लखनऊ शहर स्थित सावित्रीनगर में आवास है। हादसे की सूचना पर सैकड़ों सपा कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए। घर पर सांत्वना देने वालों का तांता लगा है। राजमंगल यादव की मौत की सूचना पर बड़ी संख्या में उनके जानने वाले, शुभचिंतक, पार्टी कार्यकर्ता और नेता पहुंचे हैं।

1

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया के इस सरकारी स्कूल के वार्षिकोत्सव में दिखा गजब का उत्साह, BEO ने दिये खास संदेश बलिया के इस सरकारी स्कूल के वार्षिकोत्सव में दिखा गजब का उत्साह, BEO ने दिये खास संदेश
Ballia News : शासन की मंशा के अनुरूप शिक्षा क्षेत्र बेलहरी के प्राथमिक विद्यालय गरयां पर वार्षिकोत्सव का आयोजन किया...
बलिया : Road Accident में बेटे की मौत, मां की हालत गंभीर
बलिया : गुरहत्थी में बिखर गई शादी की खुशियां, बिना दुल्हन लौटी बारात
बलिया में ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत
बलिया : कूटरचना पड़ी भारी, महिला समेत दो गिरफ्तार
बलिया में लॉज की सीढ़ी पर मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
मैंने खा लिया, तू भी खा ले...! जहर खाकर प्रेमिका के घर पहुंचा किशोर, अस्पताल में मौत