'आदिपुरुष' ट्रेलर की हर तरफ चर्चा, कृति सेनन ने पहनी 24 कैरेट गोल्ड वाली साड़ी

'आदिपुरुष' ट्रेलर की हर तरफ चर्चा, कृति सेनन ने पहनी 24 कैरेट गोल्ड वाली साड़ी

मुम्बई। बाहुबली से पैन इंडिया स्टार बन चुके साउथ सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष की घोषणा जब से हुई है तब से यह सुर्खियों में बनी हुई है। यह फिल्म साल 2023 की सबसे मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। आदिपुरुष को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। फिल्म का पोस्टर, टीजर सामने आने के बाद फैंस इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे थे। अब आखिरकार उनका इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि मेकर्स ने 9 मई यानी आज आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। प्रभास और कृति सेनन की केमेस्ट्री ट्रेलर में दिल जीतने का काम कर रही है। राम के किरदार में प्रभास छा गए हैं, माता सीता बनी कृति का सौम्य रूप हर किसी का मन मोह रहा है।

आदिपुरुष के ट्रेलर लांच पर कृति सेनन ने पहनी 24 कैरेट गोल्ड वाली साड़ी

साउथ एक्टर प्रभास और ध्यान खींचा। इस प्रोग्राम में कृति के लुक एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी की खूब चर्चा हुई थी । कृति ने इस बार व्हाइट और गोल्ड साड़ी पहनी थी। यह साड़ी बेहद खास बताई जा रही है। अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ था। दर्शक 16 जून को बड़े पर्दे पर फिल्म का लुत्फ उठा सकेंगे। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म के प्रत्येक कलाकार कहानी और किरदार के अनुरूप पारंपरिक परिधान पहने हुए थे। इस बार एक्ट्रेस कृति सेनन ने दर्शकों का आदिपुरुष के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कृति ने सफेद साड़ी पहनी थी । सफेद साड़ी पर गोल्डन बॉर्डर नजर आ रहा है। तो इस साड़ी की खूबसूरती और भी बढ़ गई है। इस साड़ी को केरल के सूती कपड़े से तैयार किया गया था। इसमें 24 कैरेट सोने से बने खादी के ब्लॉक प्रिंट थे। इस साड़ी में कृति बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कृति द्वारा पहनी गई साड़ी 24 कैरेट सोने की बताई जा रही है। कृति का ये ट्रेडिशनल और सिंपल लुक फैंस का दिल जीत लिया है। डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर कृति के लुक और साड़ी की जानकारी दी।

Tags:

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में करंट से महिला की मौत बलिया में करंट से महिला की मौत
मझौवां, बलिया: बैरिया थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत जगदेवा अंतर्गत मिश्र गिरी की मठिया निवासी हीरामुनी देवी (45) पत्नी हीरालाल...
बलिया का रोहित पांडेय हत्याकांड : सीएम योगी ने लिया संज्ञान
रामायण प्रसाद सिंह बनें बलिया कोतवाली के निरीक्षक अपराध
बलिया : निरीक्षण में बंद मिले आठ स्कूल, बीएसए की कार्रवाई से मचा हड़कम्प
शिक्षिका के साहस के आगे बदमाशों के हौसले पस्त
22 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
रोहित पांडेय हत्याकांड में बलिया पुलिस का बड़ा एक्शन, एसपी ने किया यह ऐलान