शिक्षक ने लूटी सहायक अध्यापिका की इज्जत : पुलिस ने किया गिरफ्तार, बीएसए ने किया सस्पेंड

शिक्षक ने लूटी सहायक अध्यापिका की इज्जत : पुलिस ने किया गिरफ्तार, बीएसए ने किया सस्पेंड

शामली : परिषदीय विद्यालय में सहायक अध्यापिका से दोस्ती के दौरान अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म के मामले में जेल में बंद शिक्षक को बीएसए ने निलंबित कर दिया है। बीएसए ने निलंबित करने के बाद डीएम व शासन को रिपोर्ट भेज दी है।

गढ़ीपुख्ता थाना क्षेत्र के एक परिषदीय विद्यालय की सहायक अध्यापिका ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि साल 2015 में उसके विद्यालय के ही सहायक अध्यापक विजय से उसकी दोस्ती हुई थी। विजय ने शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने उसकी अश्लील फोटो व वीडियो बना ली। पीड़िता को जानकारी हुई कि विजय पहले से ही शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। इसके बाद पीड़िता ने शादी से इनकार कर दिया तो आरोपित वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर दुष्कर्म करता रहा।

शिक्षिका की शादी हो गई, तब भी उसके साथ छेड़छाड़ करता था। विरोध करने पर धमकी देता था। शिक्षिका ने बीएसए कार्यालय व पुलिस को शिकायत कर कार्रवाई की मांग की थी। पुलिस ने शिक्षिका की तहरीर पर शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय कर दिया। इधर, बीएसए कोमल ने अध्यापक को निलंबित कर रिपोर्ट डीएम व शासन को भेज दी है। 

Post Comments

Comments

Latest News

बीएसए पर अपशब्द कहने का आरोप, पीड़ित शिक्षक का वीडियो वायरल ; शिक्षाधिकारी ने आरोपों को बताया निराधार बीएसए पर अपशब्द कहने का आरोप, पीड़ित शिक्षक का वीडियो वायरल ; शिक्षाधिकारी ने आरोपों को बताया निराधार
Lakhimpur Kheri : पलिया के अतरिया कंपोजिट स्कूल में तैनात सहायक अध्यापक ने वीडियो बनाकर शिक्षकों के ग्रुप पर डाला...
17 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : तीन युवकों की मौत मामले में मुकदमा दर्ज
लोकसभा चुनाव 2024 : प्रेक्षक ने सलेमपुर और बलिया संसदीय क्षेत्र की तैयारियों का किया आकलन
बलिया : ट्रेन से गिरे यात्री की दर्दनाक मौत, नहीं हो सकीं शिनाख्त
बलिया : करंट की चपेट में आया मासूम, हालत गंभीर
बलिया : सरयू नदी में डूबे दो दोस्त, एक का शव बरामद ; मचा कोहराम