आमने सामने हुई बाइकों की टक्कर, दो की मौत

आमने सामने हुई बाइकों की टक्कर, दो की मौत

सिकन्दरपुर/बलिया।  लखनापार चट्टी के समीप शुक्रवार की रात में दो बाइकों में  आमने- सामने से  टक्कर हो गई।जिससे उनपर सवार दो  युवकों  की  मौत हो गई। एक कि मौत मौके पर ही हो गई जबकि दूसरे की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हुई।जबकि गम्भीर रूप से घायल तीन युवकों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।सूचना पा कर  सी एच सी पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। नगरा थाना क्षेत्र के डिहवा गांव निवासी पेशे से  चालक अरविंद पाण्डेय (27) शुक्रवार की रात्रि  करीब 10  बजे कहीं से सिकन्दरपुर आये।काफी प्रयास के बाद भी अरविंद पाण्डेय को जब गांव जाने के लिए कोई साधन नहीं मिला तो उन्हों ने गांव के अपने पट्टीदार आदित्य पांडेय (26) पुत्र प्रभुनाथ पांडेय को फोन करके अपनी समस्या बताई।उन्हों ने आदित्य पाण्डेय  से कहा कि मेरे घर जाकर मेरी बाइक लेकर सिकन्दरपुर आकर मुझे गांव ले चलो यहां कोई सवारी गाड़ी नहीं मिल रही है।

जिसपर आदित्य पांडेय उन के घर जाकर उनकी बाइक  लेकर सिकन्दरपुर आया तथा उनको को लेकर वापस डिहवा जा रहा था।वे  जैसे ही लखना पार चट्टी के समीप पहुंचे  कि नगरा की तरफ से आ रही एक अन्य बाइक से उनकी जोरदार टक्कर हो गई। जिससे दूसरी बाइक पर सवार उमेश राजभर (25) पुत्र राम अवध राजभर निवासी खटंगी ,मनजीत राजभर (25)पुत्र बल्ली राजभर निवासी महरो, शिवानन्द राजभर 22 पुत्र स्व.शुधन राजभर निवासी पकड़ी सहित आदित्य पाण्डेय व अरविंद पाण्डेय सड़क पर गिर कर गम्भीर रूप से घायल हो गए।

दुर्घटना के बाद  मौके पर इकट्ठा स्थानीय लोगों नें इसकी सूचना पुलिस के डायल 100 को दी। सूचना के बाद  मौके पर पहुंची डायल 100 टीम नें सभी घायलों को इलाज हेतु तत्काल स्थानीय सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र  पहुंचाया ।जहां जांच के बाद  डाक्टर ने  अरविंद पांडेय पुत्र लल्लन पांडेय को मृत घोषित कर दिया। जबकि हालत गम्भीर देख कर चारों घायलोंआदित्य पाण्डेय,उमेश राजभर,मनजीत राजभर एवं शिवानन्द राजभर  को  प्राथमिक उपचार के बाद हालत बिगड़ता देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।जहां इलाज के दौरान मनजीत ने भी दम तोड़ दिया।

सूचना पाकर सी एच सी अपने हमराहियों के साथ पहुंचे चौकी प्रभारी संजय कुमार उपाध्याय ने अरविंद के शव को अपनें कब्जे में लेकर थाने पर भेज दिया। जहां पंचनामा के बाद  उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया।

मृतक अरविंद पांडेय अपनें मां -बाप का इकलौता पुत्र थे  तथा उन का एक 2 वर्ष का एक बेटाभी है। मृतक के पिता  सिकन्दरपुर में  सवारी जीप चलाते है।अरविंद और मनजीत की मौत से उनके परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।


By-Sk Sharma

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत
Ballia News : पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि शिक्षक सृजनकर्ता होता है। शिक्षकों पर दबाव बनाना ठीक...
कार्यकर्ताओं का मान सम्मान सर्वोपरि : केतकी सिंह
बलिया में आकाशीय बिजली झुलसी एक ही परिवार की तीन महिलाएं
थाना समाधान दिवस : बलिया डीएम बोले- शिकायतों का हो गुणवत्तापूर्ण निस्तारण
बलिया में डिजिटलाइजेशन के खिलाफ शिक्षक, शिक्षामित्र, अनुदेशक कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने लिया बड़ा फैसला
क्रिकेट जगत में उपलब्धि के लिए बलिया की शिक्षिका करिश्मा वार्ष्णेव सम्मानित
ग्राम पंचायत अधिकारी संघ बलिया : नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को प्रान्तीय अध्यक्ष ने दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ