चौकी इंचार्ज की बेटी श्वेता सिंह की सफल उड़ान, राज्यपाल के हाथों मिला सम्मान

चौकी इंचार्ज की बेटी श्वेता सिंह की सफल उड़ान, राज्यपाल के हाथों मिला सम्मान

मऊ। पीजीआई लखनऊ से एमडी की पढ़ाई पूरी करने पर जिले के सारहू चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार सिंह की बड़ी बेटी डॉ श्वेता सिंह को पीजीआई में आयोजित कार्यक्रम में राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल व उत्तर प्रदेश सरकार में स्वास्थ्य मंत्री श्री बृजेश पाठक ने सम्मानित किया। शुरू से ही मेधावी रही डॉ श्वेता सिंह की इस सफलता से परिवार में खुशी की लहर है। 

मूल रूप से जौनपुर जनपद के रूपचन्द्रपुर गांव निवासी प्रमोद कुमार सिंह की पुत्री तथा स्व. लालता प्रसाद व स्व. श्रीमती कलावती देवी की पौत्री श्वेता सिंह हाईस्कूल व इण्टर मीडिएट की पढ़ाई मिर्जापुर जनपद से भारतीय बालिका इण्टर कालेज से पूरी की। केजीएमसी लखनऊ से एमबीबीएस तथा पीजीआई लखनऊ से एमडी पैथोलॉजी की पढ़ाई कर डॉ श्वेता सिंह अपने लक्ष्य के प्रति अडिग हैं। 

यह भी पढ़े ऑफिस में लंच करते समय कुर्सी से गिरी HDFC बैंक की महिला अधिकारी, मौत

डॉ श्वेता सिंह डीएम की तैयारी कर चिकित्सा क्षेत्र में मजबूत मुकाम हासिल करना चाहती हैं। डॉक्टर श्वेता सिंह कहती है कि अगर व्यक्ति अपने लक्ष्य के प्रति सजग रहें तो उसे सफलता पाने से कोई रोक नहीं सकता। उन्होंने प्रतियोगी परीक्षाओं एवं मेडिकल की तैयारी करने वाले छात्र छात्राओं से कहा है कि आप पूरी ईमानदारी से अपनी पढ़ाई में ध्यान दीजिए। अपने लक्ष्य को निशाना बनाइए, आपको सफलता पाने से कोई रोक नहीं सकता।डॉ श्वेता सिंह के भाई दीपक सिंह एमटेक कर मेट्रो ट्रेन कम्पनी में इंजीनियर हैं, जबकि छोटी बहन शालिनी सिंह बीटेक करके पीसीएस की तैयारी कर रही है।

यह भी पढ़े JPNIC में जाने पर अड़े अखिलेश यादव के घर लाई गई JP की प्रतिमा, माल्यार्पण कर पूर्व CM बोले...

Post Comments

Comments

Latest News

विद्यालय में अनुपस्थित मिले प्रधानाध्यापक को बीएसए ने किया सस्पेंड विद्यालय में अनुपस्थित मिले प्रधानाध्यापक को बीएसए ने किया सस्पेंड
सोनभद्र : बीएसए मुकुल आनंद पांडेय ने म्योरपुर ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय खरवारी टोला के प्रधानाध्यापक को तत्काल प्रभाव से...
बलिया के इन इलाकों में आज से 27 अक्टूबर तक सुबह 10 से 5 बजे तक नहीं रहेगी बिजली
25 October Ka Rashifal : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
जिम से लौटने के बाद सीने में उठा दर्द, Heart Attack से दरोगा की मौत
बलिया : परिषदीय विद्यालय के पूर्व छात्राओं द्वारा स्टेट चैम्पियनों का अनूठा सम्मान
Ballia News : डीएवी इंटर कॉलेज के समीप रेलवे बनवाएगा अंडरपास 
बलिया : मुझे पकड़कर बैंक मैनेजर करने लगा छेड़खानी, शोर मचाया तो गाल पर जड़ा दो थप्पड़ ; मैं रोकर रूम से निकल गई