प्रधानमंत्री पर अशोभनीय टिप्पणी करने वाले सहायक अध्यापक को बीएसए ने किया सस्पेंड

प्रधानमंत्री पर अशोभनीय टिप्पणी करने वाले सहायक अध्यापक को बीएसए ने किया सस्पेंड


हरदोई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पांच अप्रैल की रात नौ बजे नौ मिनट के लिए दीपक जलाने की बात पर सोशल मीडिया पर की गई अशोभनीय टिप्पणी बेसिक शिक्षा विभाग के शिक्षक के लिए मुसीबत का सबब बन गई। मामले की शिकायत बेसिक शिक्षा मंत्री से हुई तो उन्होंने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी को कार्रवाई के निर्देश दिए। बीएसए ने संबंधित शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

बीएसए हेमंत राव ने बताया कि टड़ियावां विकास खंड के ग्राम ओदरा के प्राथमिक विद्यालय में सहायक अध्यापक मनीष मिश्र तैनात हैं। आरोप है कि उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर प्रधानमंत्री के पांच अप्रैल की रात नौ बजे नौ मिनट के लिए उजाला करने की बात पर अशोभनीय टिप्पणी की।

बीएसए ने बताया कि बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी ने इस पर नाराजगी जताई और कार्रवाई के लिए कहा। इस पर मनीष मिश्र को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। निलंबन के दौरान वह टड़ियावां बीआरसी से संबद्ध रहेंगे। पूरे प्रकरण की जांच के लिए सुरसा के बीईओ भगवानराव को नामित किया गया है।



Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग