देवर ने पति पर झोंका फायर तो पत्नी कराया गिरफ्तार

देवर ने पति पर झोंका फायर तो पत्नी कराया गिरफ्तार

बलिया। नगरा पुलिस ने जमीनी विवाद में अवैध असलहे से फायर करने के आरोपी दो भाईयों को अवैध असलहों व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार,बीते 13 मार्च को नगरा थाना अतंर्गत सेलेमपुर निवासी निशा सिंह पत्नी अरूण कुमार सिंह उर्फ पप्पू ने पुलिस को  तहरीर दी थी, जिसमें आरोप लगाया था कि जमीनी विवाद को लेकर मेरे पति व मेरे देवर के बीच कुछ कहा-सूनी हो रही थी कि तब तक मेरे देवर भीम सिंह पुत्र स्व0 देवेन्द्र सिंह निवासी सलेमपुर ने मेरे पति को जान से मारने के नियत से अवैध असलहे से फायर कर दिया। वादिनी की तहरीर पर इलाकाई पुलिस ने मु0अ0सं0 52/19 धारा 307, 504 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया था।एफआईआर के बाद गिरफ्तारी के डर से आरोपी फरार थे।


इसी बीच गत गुरुवार को मुखबीर के माध्यम से पुलिस को सूचना मिली की उक्त मुकदमें में वांछित अभियुक्त भीम सिंह मझौवा की तरफ से सलेमपुर की ओर आ रहा है। मुखबीर की सूचना पर अभियुक्त को शिवशंकर पब्लिक कान्वेन्ट पूर्व माध्यिक विद्यालय सलेमपुर के पास से एक तमंचा व एक जिन्दा कारतूस के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मुखबीर द्वारा यह भी बताया गया कि अभियुक्त का भाई अरूण कुमार सिंह उर्फ पप्पू पुत्र देवेन्द्र सिंह ग्राम सलेमपुर ;दादा की चट्टीद्ध थाना स्थित अपने मचान पर अवैध असलहा लेकर लेटा हुआ है। जिसको पुलिस टीम द्वारा एक तमंचा व दो कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया। इस सम्बन्ध में थाना नगरा में अभियोग पंजीकृत कर नियमानुसार विधिक कार्यवाही की जा रही है। गिरफ्तार करने वाली टीम में उ0नि0 मनोज कुमार, उ0नि0 अखिलेश कुमार यादव, हे0का0 विनोद पाण्डेय, का0 विनोद कुमार, का0 विनोद यादव, का0 अखिलेश कुमार आदि शामिल रहे।


फरार हिस्ट्रीशीटर तमंचा के साथ गिरफ्तार


बलिया। नरही थाना से फरार हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने एक तंमचा व कारतूस के साथ गत गृरुवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक बलिया द्वारा आगामी लोक सभा चुनाव के दृष्टिगत  अपराधियों के विरु( चलाये जा रहे अभियान के तहत बीते 14 मार्च को नरही थाना के उ0नि0 पंकज कुमार सिंह को मुखबीर द्वारा सूचना मिली कि ग्राम पिपरकला का फरार हिस्ट्रीशीटर राकेश सिंह उर्फ कसाई पुत्र विजय बहादुर सिंह अवैध असलहा लेकर बक्सर,बिहार जाने की फिराक में है। सूचना के आधर पर उ0नि0 पंकज कुमार सिंह ने हमराहियों  के साथ भरौली गांव की तरफ से हनुमान मंदिर होकर गंगा पुल की ओर पैदल जा रहे फरार हिस्ट्रीशीटर को देशी तमंचा तथा एक जिन्दा कारतूस के साथ धर दबोचा।

By-Ajit Ojha

Post Comments

Comments

Latest News

शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत शिक्षकों की ऑनलाइन हाजिरी पर यूपी के पूर्व बेसिक शिक्षा मंत्री रामगोविन्द चौधरी ने सरकार को दी नसीहत
Ballia News : पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि शिक्षक सृजनकर्ता होता है। शिक्षकों पर दबाव बनाना ठीक...
कार्यकर्ताओं का मान सम्मान सर्वोपरि : केतकी सिंह
बलिया में आकाशीय बिजली झुलसी एक ही परिवार की तीन महिलाएं
थाना समाधान दिवस : बलिया डीएम बोले- शिकायतों का हो गुणवत्तापूर्ण निस्तारण
बलिया में डिजिटलाइजेशन के खिलाफ शिक्षक, शिक्षामित्र, अनुदेशक कर्मचारी संयुक्त मोर्चा ने लिया बड़ा फैसला
क्रिकेट जगत में उपलब्धि के लिए बलिया की शिक्षिका करिश्मा वार्ष्णेव सम्मानित
ग्राम पंचायत अधिकारी संघ बलिया : नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को प्रान्तीय अध्यक्ष ने दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ