लॉक डाउन : बलिया में सपा नेता व पूर्व विधायक समेत दो को नोटिस

लॉक डाउन : बलिया में सपा नेता व पूर्व विधायक समेत दो को नोटिस


बलिया। कोरोना की इस महामारी में सहयोग करने के नाम पर सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई जारी है। संबंधित तहसील के उपजिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी के माध्यम से नोटिस जारी की जा रही है। गुरुवार को बेल्थरा के पूर्व विधायक गोरख पासवान को उपजिलाधिकारी बेल्थरारोड राजेश यादव ने नोटिस जारी की।

इसके अलावा एसडीएम बांसडीह दुष्यंत मौर्य ने भी नगर पंचायत सहतवार के वार्ड नंबर-7 के निवासी दीपक सिंह पुत्र दिनेश सिंह को नोटिस जारी किया। दैनिक समाचार पत्रों या सोशल मीडिया के माध्यम से लॉक डाउन ब्रेक या सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन होने की शिकायत संज्ञान में आने पर ऐसी कार्रवाई की जा रही है। 

दरअसल, जिला प्रशासन या पुलिस को बिना सूचना दिए राहत सामग्री व खाद्यान्न के पैकेट दिए जा रहे हैं और कई बार सोशल डिस्टेंस का ख्याल नहीं रखा जा रहा है। इससे लॉकडाउन भी ब्रेक हो रहा है और इसके उद्देश्यों पर विपरीत असर पड़ रहा है। सम्बन्धित एसडीएम की ओर से जारी नोटिस में तीन दिन का मौका देते हुए यह स्थिति स्पष्ट करने को कहा गया है कि क्यों न आपदा अधिनियम के अंतर्गत आपके विरुद्ध कार्रवाई की जाए। प्रशासन का मुख्य उद्देश्य यही है कि लॉक डाउन ब्रेक ना हो, सोशल डिस्टेंस का कहीं भी उल्लंघन ना हो।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में करंट से महिला की मौत बलिया में करंट से महिला की मौत
मझौवां, बलिया: बैरिया थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत जगदेवा अंतर्गत मिश्र गिरी की मठिया निवासी हीरामुनी देवी (45) पत्नी हीरालाल...
बलिया का रोहित पांडेय हत्याकांड : सीएम योगी ने लिया संज्ञान
रामायण प्रसाद सिंह बनें बलिया कोतवाली के निरीक्षक अपराध
बलिया : निरीक्षण में बंद मिले आठ स्कूल, बीएसए की कार्रवाई से मचा हड़कम्प
शिक्षिका के साहस के आगे बदमाशों के हौसले पस्त
22 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
रोहित पांडेय हत्याकांड में बलिया पुलिस का बड़ा एक्शन, एसपी ने किया यह ऐलान