बलिया : अचानक मस्जिद पहुंचे डीएम-एसपी, फिर...

बलिया : अचानक मस्जिद पहुंचे डीएम-एसपी, फिर...


बलिया। जुमे की नमाज को देखते हुए शुक्रवार को जिलाधिकारी श्रीहरि प्रताप शाही और पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने गुजरी बाजार में स्थित बड़ी मस्जिद का निरीक्षण किया। दोनों अधिकारियों ने वहां के मौलाना से बातचीत की। कहा कि कोई भी धार्मिक कार्य सभी लोग अपने घर से ही करें, ऐसी अपील करते रहें। 
मस्जिद में नमाज अदा करने का कार्य नहीं होना चाहिए। यह भी साफ किया कि अगर सोशल डिस्टेंसिंग का कहीं भी उल्लंघन दिखा तो प्रशासन सख्ती से निपटेगा। इस आपदा को हराने के लिए सबके लिए जरूरी है कि अपने घरों में ही रहे। पूजा का कार्य हो या नमाज, अपने घरों से ही करना है। हालांकि, मौलाना ने बताया कि पहले से ही लोगों से अपील की जा चुकी है और नमाज आदि लोग अपने घरों से ही अदा कर रहे हैं। 
भ्रमण के दौरान डीएम-एसपी ने वहां आसपास के कुछ लोगों से भी बातचीत की और लॉकडाउन की स्थिति के बारे में जानकारी ली। अपील किया कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हर कोई करें और कोरोना जैसे गम्भीर आफत से बचे रहें।

Post Comments

Comments

Latest News

HIV पॉजिटिव निकली लुटेरी दुल्हन, 5 दूल्हों ने मनाई सुहागरात ; राज खुलते ही मचा हडकंप HIV पॉजिटिव निकली लुटेरी दुल्हन, 5 दूल्हों ने मनाई सुहागरात ; राज खुलते ही मचा हडकंप
मुजफ्फरनगर : बात शादी की हो तो हर कोई बड़े चाव से अरमान संजोने लगता है। शादी तय होने के...
25 जून से खुलेंगे स्कूल, 28 जून से आयेंगे बच्चें, ऐसे होगा स्वागत ; बलिया बीएसए ने जारी की एडवाइजरी
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा 11 वर्षीय बच्चे का हत्यारा
बलिया में करंट से युवक की मौत, बेटे के शव को सीने से लगाकर बिलखती रही मां
बलिया से चार इंस्पेक्टर और 27 दरोगा का तबादला
ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या
24 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल