और ड्राइवर समेत गंगा की लहरों में समा गया ट्रैक्टर

और ड्राइवर समेत गंगा की लहरों में समा गया ट्रैक्टर



बैरिया/ बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र के नवरंगा गंगा घाट पर शुक्रवार की अपराह्न तकरीबन दो बजे पीपा के पुल से परवल लदा ट्रैक्टर चालक समेत  असंतुलित होकर गंगा नदी की लहरों में समा गया। ट्रैक्टर सहित ड्राइवर गंगा नदी में समा गया। घाट पर ग्रामीण अपने स्तर से ट्रैक्टर व ड्राइवर के खोज में लगे हैं। सूचना पर कोतवाल बैरिया मौके पर जाकर ड्राइवर की खोज बीन में स्थानीय मल्लाहों को लगाये है।

शुक्रवार के दिन प्रति दिन के भांति भुवाल छपरा निवासी लालू पाण्डेय के ट्रैक्टर और चालक श्रीनिवास गोंड़ निवासी भुवाल छपरा परवल लेकर पुल के रास्ते बेचने के लिए रानीगंज बाजार जा रहा था कि मध्य पुल पर ज्यो ही आया एका एक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर समेत गंगा नदी में गिर गया। पानी में ट्रैक्टर तो पानी में मामूली दिखाई पड़ रहा है। जबकि ड्राइबर का कोई पता नहीं चल रहा। सूचना पर पहुँचे कोतवाल बैरिया अनिल चन्द्र त्रिपाठी ड्राइवर की खोज में स्थानीय गोताखोरों को मौके पर बुलाया | गोताखोरों के अथक प्रयास से ट्रैक्टर ड्राइवर श्री निवास गोंड को देर शाम महाजाल डालकर निकालने में सफलता मिली । ग्रामीणों की माने तो जिस स्थान पर ट्रैक्टर गिरा था, वहां लगभग 20 फिट से बी अधिक गहरा पानी है, वही लोगों का यह भी आरोप है कि पीपा पुल को विभाग जैसे तैसे  बना कर लोगो को राम भरोसे मरने को छोड़ देते है। जबकि बिहार राज्य को जोड़ने वाला पीपा पुल अत्याधुनिक तकनीक से बनाकर इधर के लोगों को मुंह चिढ़ा रहा है।


रिपोर्ट सुधीर सिंह

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया के चर्चित चौराहा पर एडीजी का छापा, हिरासत में लिए गये तीन पुलिसकर्मियों समेत कई लोग बलिया के चर्चित चौराहा पर एडीजी का छापा, हिरासत में लिए गये तीन पुलिसकर्मियों समेत कई लोग
Ballia News : जनपद के नरही थाना क्षेत्र अंतर्गत भरौली गोलम्बर पर एडीजी वाराणसी जोन पीयूष मोर्डिया ने गुरुवार को...
बलिया में पेड़ से टकराई बाइक, दो युवकों की दर्दनाक  मौत ; मचा कोहराम
25 जुलाई 2024 : अपने लिए कैसा रहेगा गुरुवार, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया से घर लौट रहे थे विशाल, रास्ते से झपट ले गई मौत
बलिया बीएसए ने ऐसे स्कूलों के खिलाफ छेड़ा अभियान, 6 विद्यालयों पर लगा ताला ; बढ़ी औरों की बेचैनी
बलिया का चर्चित हत्याकांड : रोहित पांडेय के घर पहुंचे कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, बोले...
बलिया : रोडवेज बस और बाइक में सीधी टक्कर, एक ही गांव के तीन युवकों की मौत, दो घायल