और ड्राइवर समेत गंगा की लहरों में समा गया ट्रैक्टर

और ड्राइवर समेत गंगा की लहरों में समा गया ट्रैक्टर



बैरिया/ बलिया। बैरिया थाना क्षेत्र के नवरंगा गंगा घाट पर शुक्रवार की अपराह्न तकरीबन दो बजे पीपा के पुल से परवल लदा ट्रैक्टर चालक समेत  असंतुलित होकर गंगा नदी की लहरों में समा गया। ट्रैक्टर सहित ड्राइवर गंगा नदी में समा गया। घाट पर ग्रामीण अपने स्तर से ट्रैक्टर व ड्राइवर के खोज में लगे हैं। सूचना पर कोतवाल बैरिया मौके पर जाकर ड्राइवर की खोज बीन में स्थानीय मल्लाहों को लगाये है।

शुक्रवार के दिन प्रति दिन के भांति भुवाल छपरा निवासी लालू पाण्डेय के ट्रैक्टर और चालक श्रीनिवास गोंड़ निवासी भुवाल छपरा परवल लेकर पुल के रास्ते बेचने के लिए रानीगंज बाजार जा रहा था कि मध्य पुल पर ज्यो ही आया एका एक अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर समेत गंगा नदी में गिर गया। पानी में ट्रैक्टर तो पानी में मामूली दिखाई पड़ रहा है। जबकि ड्राइबर का कोई पता नहीं चल रहा। सूचना पर पहुँचे कोतवाल बैरिया अनिल चन्द्र त्रिपाठी ड्राइवर की खोज में स्थानीय गोताखोरों को मौके पर बुलाया | गोताखोरों के अथक प्रयास से ट्रैक्टर ड्राइवर श्री निवास गोंड को देर शाम महाजाल डालकर निकालने में सफलता मिली । ग्रामीणों की माने तो जिस स्थान पर ट्रैक्टर गिरा था, वहां लगभग 20 फिट से बी अधिक गहरा पानी है, वही लोगों का यह भी आरोप है कि पीपा पुल को विभाग जैसे तैसे  बना कर लोगो को राम भरोसे मरने को छोड़ देते है। जबकि बिहार राज्य को जोड़ने वाला पीपा पुल अत्याधुनिक तकनीक से बनाकर इधर के लोगों को मुंह चिढ़ा रहा है।


रिपोर्ट सुधीर सिंह

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video बलिया में एनएच 31 के किनारे पेड़ काटने के दौरान एक रिहायशी मकान पर गिरा, दो महिलाएं घायल ; देखें Video
Ballia News : शहर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव में गुरुवार की दोपहर एनएच 31 के किनारे विशालकाय पेड़ काटने...
बलिया में असंतुलित होकर पलटी पिकअप, 5 नर्तकियों समेत सवार थे 6 लोग
बलिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 6 मौतों का जिम्मेदार गिरफ्तार
भाजपा नेता की मौत का खुला राज, प्रेमिका गिरफ्तार
बलिया में चोरों ने चटकाया दो परिषदीय स्कूलों का ताला
विवाद में पुत्र की मौत, पुलिस ने चिता से अवशेषों को लिया कब्जे में ; पिता गिरफ्तार
एक्शन मोड में बलिया पुलिस : यूपी बोर्ड परीक्षा में मुन्ना भाई गिरफ्तार, इस सेंटर का है मामला