बलिया : नगर पंचायत बैरिया ने बनाया रिकार्ड, चहुंओर हो रही प्रशंसा

बलिया : नगर पंचायत बैरिया ने बनाया रिकार्ड, चहुंओर हो रही प्रशंसा



बैरिया, बलिया। नगर पंचायत बैरिया ने वैश्विक महामारी के मद्देनजर लोगों की मदद का पिटारा खोल दिया है। नगर पंचायत में फागिंग व सेनेट के अलावा दिन रात सरकार की गाइडलाइन से बेहतर कार्य करने का हौसला दिखाते हुए नर सेवा नारायण सेवा को चरितार्थ किया जा रहा है।

शुक्रवार को नगर पंचायत अध्यक्ष शान्ति देवी के प्रतिनिधि शिवकुमार वर्मा उर्फ मन्टन ने नगर पंचायत के 2600 दरवाजों पर डोर टू डोर खाद्यान्न भेजवा कर नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया। खद्यान्न के पैकेट में आटा 5 किलो, चावल 5 किलो, दाल 1 किलो, सरसो तेल 250 ग्राम, नमकीन एक पैकेट, बिस्कुट, मशाला व साबुन शामिल है। वही, अध्यक्ष प्रतिनिधि ने 700 पैकेट अपने पैतृक आवास पर सोशल डिस्टेंस
का पालन करते हुए वितरित किया, जिसकी चहुंओर प्रशंसा हो रही है।


नगर पंचायत में किसी को नहीं होगी दिक्कत

नगर पंचायत अध्यक्ष शान्ति देवी ने बताया कि नगर के किसी वार्ड में इस महामारी के दौरान किसी को कोई दिक्कत न हो, इसके लिए सभी सभासद व सदस्य लगे हुए है। वही लोगो की सेवा व सुविधा के लिए तीन दर्जन से अधिक वालन्टियर दिन रात कार्य कर रहे है।

50 बेड का शिविर, सभी सुविधा उपलब्ध

नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी अशुतोष ओझा ने बताया कि सरकार की गाइड लाइन व कोरोना वायरस से बचने व बचाने के लिए हर सम्भव प्रयास हो रहा है। बाहर से आये लोगों के लिए 50 बेड का शिविर भी बाबा लक्ष्मण दास  इंटर कालेज में बनाया गया है। वहां नाश्ता, चाय तथा भोजन की सम्पूर्ण व्यवस्था है। बैरिया में फागिंग, सेनेटाइज व अन्य सारे कार्य पूर्ण कर लिए गये है।


शिवदयाल पांडेय 'मनन'

Post Comments

Comments

Latest News

बारात लेकर ससुराल पहुंचे दूल्हे पर तेजाबी हमला, रथ पर सवार दो बच्चे भी झुलसे बारात लेकर ससुराल पहुंचे दूल्हे पर तेजाबी हमला, रथ पर सवार दो बच्चे भी झुलसे
भदोही : शादी के लिए गाजे-बाजे के साथ ससुराल पहुंचे दूल्हे पर तेजाब फेंक दिया गया। इस हादसे में दूल्हे...
फर्जी शिक्षक गिरफ्तार, ऐसे हुआ था धोखाधड़ी का खुलासा
वाहनों से अवैध वसूली पड़ी भारी, दरोगा समेत चार पुलिसकर्मी सस्पेंड
19 जून 2024 : कैसा रहेगा अपना आज, पढ़ें दैनिक राशिफल
15वीं राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में चमकें बलिया के ये खिलाड़ी
बलिया : जिन्दगी की जंग हार गया सड़क हादसे में घायल किशोर
बलिया : विद्युत तारों में उलझ गई युवक की जिन्दगी, मौत से मचा कोहराम