बलिया : चल रही थी जलसे की तैयारी, पहुंची पुलिस तो...

बलिया : चल रही थी जलसे की तैयारी, पहुंची पुलिस तो...



बलिया। लॉकडाउन के बावजूद पकड़ी क्षेत्र के गढ़मलपुर गांव में मस्जिद के पास शनिवार की सुबह जलसा के लिए लगाए जा रहे टेंट को पुलिस ने हटवा दिया। वहां, मौजूद लोगों व मदरसे के बच्चों को वापस भेज दिया गया। ग्रामीणों का कहना है कि लॉकडाउन के बावजूद बाहर से आने वाले मौलाना पढ़ाने के नाम पर मदरसे के बच्चों को मस्जिद में इकट्ठा करते थे।  

पकड़ी थाना क्षेत्र के गढ़मलपुर स्थित मस्जिद में पिछले कई दिनों से सुबह और शाम दोनों समय मदरसे के बच्चों को पढ़ाया जा रहा था। ग्रामीणों के अनुसार गांव के ही एक व्यक्ति के मकान के पास मस्जिद है। वह बाहर के एक मौलवी को बुलाकर गांव के बच्चों को इकट्ठा कर दोनों समय पढ़वाता था। ग्रामीणों को इस बात की जानकारी थी, लेकिन वे इसकी शिकायत नहीं कर पा रहे थे।

शनिवार को मस्जिद के पास जलसे के आयोजन के लिए जब टेंट लगने लगा और भीड़ जुटने लगी तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पकड़ी थाना प्रभारी योगेश यादव ने बताया कि गढ़मलपुर गांव में टेंट लगाने व भीड़ जमा होने की सूचना पर मौके पर पहुंचे थे। भीड़ व टेंट को हटवा दिया गया है।



Post Comments

Comments

Latest News

गरीबी और बदनसीबी से जूझ रहे परिवार के बीच 'राहत' लेकर पहुंचा बलिया का मदद संस्थान गरीबी और बदनसीबी से जूझ रहे परिवार के बीच 'राहत' लेकर पहुंचा बलिया का मदद संस्थान
बलिया : धर्मपुरा गांव निवासी ओमप्रकाश राजभर की असामयिक मौत 16 जून को हो गयी थी। महज 40 साल की...
क्या सच में केरल सरकार ने की है अपने 'विदेश सचिव' की नियुक्ति, मुख्य सचिव ने जारी किया यह बयान
बलिया में मासूम बालिका से दुष्कर्म, 28 साल के आरोपी युवक को मिली 25 साल की सजा
बलिया पुलिस के हत्थे चढ़ा युवक, संगीन अपराध में भेजा गया जेल
सावन में घर बैठे स्पीड पोस्ट से प्राप्त करें श्री सोमनाथ आदि ज्योतिर्लिंग मंदिर का प्रसाद
बलिया डीएम का आदेश, मुख्यालय न छोड़ें अधिकारी
डेढ़ सौ अध्यापकों के खिलाफ बलिया बीएसए की बड़ी कार्रवाई, इन हेडमास्टरों से भी जबाब-तलब