प्रेम संबंध में बाधक बन रही मां का बेटी ने किया कत्ल

प्रेम संबंध में बाधक बन रही मां का बेटी ने किया कत्ल


कुशीनगर। जिले के खड्डा थाना क्षेत्र के पिपरिया टोला में आधी रात को मां के साथ सोई बेटी ने धारदार हथियार से गला काटकर मां की नृशंस हत्या कर दी। रात में ही पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी बेटी को अपने साथ ले गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रविवार सुबह पुलिस ने आला कत्ल (बकुआ) बरामद कर लिया है। बेटी द्वारा मां की हत्या से लोग हतप्रभ हैं।

परिजनों व पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम सभा भेड़ी जंगल के टोला पिपरिया के मुन्ना पटेल की पत्नी विद्यावती (48) घर के अंदर अपने कमरे में रोज की तरह पुत्री संध्या (20) के साथ सोई थी। अचानक संध्या ने उनके गले को धारदार हथियार से रेत दिया व घर से निकल पड़ोस के एक घर में छुप गई।

विद्यावती किसी तरह गला दबाए दूसरे कमरे में सो रहे बड़े बेटे शिवेंद्र के कमरे मे पहुंच कर गिर पड़ी मां को इस हाल में देख बदहवास बेटे ने दूसरे कमरे में सो रहे छोटे भाइ देवेंद्र को आवाज दी और चिल्लाकर बरामदे में सो रहे पिता मुन्ना पटेल को भी बुलाया।

मां की हत्या कर बेटी ने रिश्ते का किया कत्ल

विद्यावती ने दम तोड़ने से पहले अपनी बेटी की करतूत पूरे परिवार से बता दी। घटना की जानकारी होने पर मौके पर एडिश्नल एसपी एपी सिंह, सीओ शिवस्वरूप पहुंच निरीक्षण किया। रात में ही संध्या को पड़ोसी के घर से पकड़ लिया गया।

पुलिस के गिरफ्त में आते ही संध्या बार-बार बेहोश व अन्य तरह की हरकत करने लगी। इसके बाद उसे तुर्कहा सीएचसी ले जाया गया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है। रविवार सुबह वरिष्ठ उपनिरीक्षक पीके सिंह व महिला पुलिस ने घर के अंदर से आला कत्ल भी बरामद कर लिया है।

परिजनों द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक 12वीं तक पढ़ी संध्या दो बड़े भाइयों से छोटी है। कुछ माह पहले पड़ोस के सजातीय युवक के प्रेम प्रसंग में पड़कर घर से भागकर अपने प्रेमी के पास बैंगलोर चली गई थी। पिता के सूचना पर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए लड़के व उसके घरवालों पर दबाव बनाया तो वापस घर लौट आई थी। प्रेमी द्वारा मोबाइल दिया गया था जिसको घरवालों ने छीन लिया था।

इस संबंध में एसओ खड्डा आरके यादव का कहना है कि मृतका विद्यावती के पति मुन्ना की तहरीर पर संध्या के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। नामजद संध्या की तबियत खराब होने के चलते पुलिस निगरानी में इलाज कराया जा रहा है। हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है।


Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया को मिली एक और ट्रेन, देखिएं छपरा-उधना-छपरा अनारक्षित विशेष ट्रेन की समय-सारिणी बलिया को मिली एक और ट्रेन, देखिएं छपरा-उधना-छपरा अनारक्षित विशेष ट्रेन की समय-सारिणी
वाराणसी : रेलवे प्रशासन द्वारा यात्री जनता की सुविधा हेतु 09103/09104 उधना-छपरा-उधना अनारक्षित ग्रीष्मकालीन विशेष गाड़ी का संचलन उधना से...
बलिया में रोजगार को लेकर बड़ा अवसर आया सामने, उम्र 18 से 50 वर्ष ; ऐसे करे आवेदन
बलिया में तीन दिवसीय चित्रकला प्रदर्शनी का शुभारंभ, काफी खुश है बच्चे
अभ्युदय कोचिंग बनाएगा होनहारों का भविष्य : बलिया में प्रवेश के लिए आवेदन शुरू, जानिएं किस-किस एग्जाम की मिलती है फ्री कोचिंग
बलिया में रेलकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटने वाले दोनों जीआरपी सिपाहियों पर हुई बड़ी कार्रवाई
बलिया : ट्रेन से कटकर अधेड़ की मौत, शिनाख्त में करे जीआरपी की मदद
सहायक अध्यापिका बनते ही पति को ठुकराया, बीएसए ने किया सस्पेंड