एक करोड़ कमाने वाले से ही शादी करेगी यह महिला, जानिए पूरा मामला

एक करोड़ कमाने वाले से ही शादी करेगी यह महिला, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली : हर किसी के जीवन में एक ऐसा पल जरूर आता है, जब उसे एहसास होता है कि उसे भी एक लाइफ पार्टनर की जरूरत है। इसके बाद लड़का हो या लड़की दोनों अपने लिए पार्टनर खोजना शुरू करते हैं। लड़का और लड़की जब मिलते हैं तो वो सामने वाले शख्स के सामने अपनी डिमांड रखते हैं। दोनों एक दूसरे को बताते हैं कि उन्हें कैसे पार्टनर की तलाश है। उनके होने वाले पार्टनर में क्या-क्या खूबी होनी चाहिए। इसी तरह अपनी डिमांड रखती हुए एक महिला का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस स्क्रीनशॉट को पढ़ने के बाद आप अपना माथा पकड़ लेंगे।

सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला ने मराठी में अपनी डिमांड बताई है। इसे एक शख्स ने हिंदी में ट्रांसलेट करने के बाद दोनों तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। ट्रांसलेशन वाली स्क्रीनशॉट के सबसे पहले महिला ने अपने और अपने परिवार के बारे में बताया है। इसके बाद उसने बताया है कि, 'मुंबई में जिसकी जॉब या बिजनेस और खुद का घर होगा, उसे प्राथमिकता दी जाएगी। लड़का MMBS या फिर CA जैसा पढ़ा लिखा होना चाहिए।' इसके बाद महिला ने बताया है कि लड़के की कमाई कितनी होनी चाहिए।

महिला ने बताया कि, कम से कम 1 करोड़ रुपये लड़के की सालाना कमाई होनी चाहिए। उसके पास खुद का घर होना चाहिए। इस फोटो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर @Ambar_SIFF_MRA नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए यूजर ने बताया है कि, 'सालाना 4 लाख रुपये कमाने वाली 37 वर्षीय महिला की यह डिमांड है।' महिला की डिमांड पढ़ने के बाद एक यूजर ने लिखा- इसी लिए यह महिला अब तक अपने लिए लड़का खोज रही है। दूसरे यूजर ने लिखा- 1 करोड़ का सालाना पैकेज, लगता है दीदी जिंदगी भर सिंगल ही रहेगी। तीसरे यूजर ने लिखा- साक्षात कुबेर देव को अवतार लेना होगा इनके लिए। एक अन्य यूजर ने लिखा- 37 क्या 73 साल तक बैठना पड़ेगा, इतना सब क्राइटेरिया लेकर।

Post Comments

Comments

Latest News

गैस सिलेंडर लीक होने से लगी आग, परिवार के 4 लोगों की मौत गैस सिलेंडर लीक होने से लगी आग, परिवार के 4 लोगों की मौत
Kishanganj News : बिहार के किशनगंज जिले के पौआखाली में गैस सिलेंडर में आग लगने से एक महिला और तीन...
सरकारी नौकरी मिलते ही गर्लफ्रेंड ने तोड़ा युवक से वादा, फिर...
बलिया : झाड़-फूंक के बहाने किशोरी से छेड़खानी, सोखा समेत तीन पर मुकदमा
फर्जी तरीके से नौकरी पाए नौ शिक्षकों पर मुकदमा, एक ने दिया इस्तीफा
लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 : बलिया में आज शुरू होगा मतदान कार्मिक प्रशिक्षण, बीएसए ने किया अलर्ट ; बोले...
जानिएं आपके लिए कैसा रहेगा मई का पहला पहला दिन, पढ़ें दैनिक राशिफल
तेज धूप या भीषण गर्मी से बचाव के लिए उपयोगी हैं ये उपाय