एनसीसी कैडेट्स ने जोश के साथ मनाया 5 वां अन्तर्राष्ट्रीय योगा दिवस

एनसीसी कैडेट्स ने जोश के साथ मनाया 5 वां अन्तर्राष्ट्रीय योगा दिवस


रसड़ा (बलिया) । 90 यूपी बटालियन एनसीसी के कमांडिंग ऑफिसर कर्लन अशोक दाहिया के निर्देशन मे मथुरा पी जी कालेज कैडेट्स एवं अमर शहीद भगत सिंह इण्टर कालेज के एन सी सी कैडेट्स एवं सिविल स्टाफ ने संयुक्त रूप से पांचवें अंर्तराष्ट्रीय योग दिवस पर जमकर पसीना बहाया दोनों कालेजों का संयुक्त रूप से किए गए कार्यक्रम में एनसीसी के छात्र छात्राओं का उत्साह जोश बारिश के बाद भी सुबह ग्राउंड पर देखने को मिला जिसमें की सभी कैडेट्स अपने अपने ड्रेस टी शर्ट के साथ सैकड़ों की समूह में योगा करके अंर्तराष्ट्रीय योग दिवस में भाग लिया तथा सभी ने संकल्प लिया  और संदेश दिया हम सब स्वस्थ हैं तो देश स्वतह स्वस्थ हो जायेगा ।


इस मौके पर  कर्लन अशोक दाहिया ने लोगों को योग के बारे में विस्तार से जानकारी दी तथा लोगों से अपील किया कि 24 घंटे में सिर्फ कुछ समय के लिए योगा जरुर करें।
योग दिवस के मौके पर दोनों कालेज के प्राचार्य डॉ धनंजय सिंह , रामायण सिंह, सभी
अध्यापक गण सीटीओ अमर सिंह, विरेन्द्र प्रताप सिंह, सुबेदार एक राज गुरुंग, हवलदार राजेश कुमार एवं सैकड़ों एन सी सी के कैडट शामिल हुए।


रिपोर्ट पिन्टू सिंह 

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

28 अप्रैल से 10 फेरों के लिए होगा इस ग्रीष्मकालीन विशेष ट्रेन का संचलन, देखें समयसारिणी 28 अप्रैल से 10 फेरों के लिए होगा इस ग्रीष्मकालीन विशेष ट्रेन का संचलन, देखें समयसारिणी
वाराणसी : रेलवे प्रशासन द्वारा ग्रीष्मकाल में यात्रियों की होने वाली अतिरिक्त भीड़ को ध्यान में रखते हुये 05309/05310 मऊ-आनन्द...
26 अप्रैल 2024 : पढ़ें दैनिक राशिफल, कैसा रहेगा अपना फ्राइडे
बलिया : मेधावियों को प्रतिभा सम्मान से स्कूल ने किया सम्मानित
बलिया में निःशुल्क त्रैमासिक पौरोहित्य प्रशिक्षण केंद्र का उद्घाटन
बलिया : हम करते है बेपनाह मुहब्बत... नहीं रह सकते एक दूजे के बिना, मंदिर में 'एक' हुआ प्रेमी जोड़ा
बलिया : राष्ट्रीय आय एवं योग्यता आधारित छात्रवृत्ति परीक्षा में चमकें बेलहरी और गड़वार ब्लाक का दबदबा 
दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ