चालक को आयी झपकी तो नौ लोग पहुंचे अस्पताल,चार गंभीर

चालक को आयी झपकी तो नौ लोग पहुंचे अस्पताल,चार गंभीर


रेवती/बलिया। रेवती थाना अंतर्गत रेवती सहतवार मार्ग पर विद्युत उपकेन्द्र के समीप असंतुलित होकर सड़क के किनारे खड़े पोल से टकराकर पिकअप खाई में पलट गई। इस हादसे में पिकअप में सवार डांस पार्टी की चार नर्तकियों समेत नौ लोग घायल हो गये। मौके पर जुटे ग्रामीणों ने घायलों को नजदिकी अस्पताल पहुंचाया,जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के पश्चात चार की हालत नाजुक देख बलिया स्थित जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
जानकारी के अनुसार, सोमवार की सुबह चार बजे बांसडीह के देवरार गांव से मांगलिक कार्यक्रम के पश्चात डांस पार्टी के सदस्य पिकअप से  रेवती आ रहें थे। नगर के विद्युत उपकेन्द्र के समीप अचानक चालक को झपकी आ गयी। जिससे वाहन असंतुलित होकर सड़क के किनारे  बच्चों द्वारा व्यायाम करने के लिए लगायेे गये पोल से टकरा कर पिकअप वैन सड़क के दूसरे साईड पेड़ से टकरा कर खाई में पलअ गई। वाहन में सवार लोगों की चीख पुकार को सुनकर जीम करने आये युवकों ने आसपास के लोगों की मदद से घायलों को एक-एक कर बाहर निकाला कर सीएचसी रेवती में भर्ती कराया। इस घटना में नेहा (18), आशा (18), आयुष (22), अनिशा (21), विशाल (19), सोनू पासवान (20), खुशी (18), मनीष (18) निवासी रेवती सुविधा मार्केट तथा चालक रविन्द्र कुमार (20) निवासी कुसौरीकला थाना सहतवार जख्मी हो गए। घायलों में आशा, नेहा, विशाल व खुशी को गंभीर चोट लगने के कारण प्राथमिक उपचार के पश्चात तत्काल बलिया के लिए रेफर कर दिया गया । घायलवस्था में चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

बाल-बाल बचे आधा दर्जन युवक  

रेवती।घटना से चंद मिनट पहले विद्युत केन्द्र के समीप सड़क के किनारे गड़े पोल पर आधा दर्जन बच्चे लटक कर जीम कर रहे थे। सुबह चार बजे अचानक हुई हल्की बूंदा बादी के चलते सभी बच्चें वहां से कुछ हटकर खड़े हो गये। इसी दौरान पी कप वैन के सीधे पोल से टकराने से बच्चे दहशतजदा हो गए। संयोग से अन्यत्र हटने की वजह से एक बड़ा हादसा होने से टल गया ।

सीएचसी पर रात में नहीं रहते चिकित्सक

रेवती। दिन में दस बजे से अपराह्न चार बजे तक सीएचसी पर डॉक्टर रहते हैं, लेकिन किन्तु दिन में चार बजे के बाद दूसरे दिन सुबह 10 बजे तक किसी चिकित्सक के न रहने से आये दिन होने वाली एक्सीडेंट व मारपीट में घायल लोगों का उपचार फार्माशिष्ठ डॉ. एसएन तिवारी को देखना पड़ता है। ऐसे में प्रसव पीड़िता व एक्सीडेंट में घायल लोगों को बलिया रेफर करना पड़ता है।

रिपोर्ट- अनिल केसरी 

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

शादी के लाल जोड़े में शिक्षक प्रेमी का इंतजार करती रही दुल्हन, दूल्हा दूसरी प्रेमिका के साथ फरार शादी के लाल जोड़े में शिक्षक प्रेमी का इंतजार करती रही दुल्हन, दूल्हा दूसरी प्रेमिका के साथ फरार
UP News : उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक चौकान्ने वाली खबर सामने आई है। कानपुर साउथ की हनुमंत...
बलिया : दूल्हा बने प्रेमी की हो रही थी परछावन, प्यार में धोखा खाई प्रेमिका ने किया एसिड अटैक ; फिर...
बलिया में जिन्दगी की जंग हार गया एक और सहायक अध्यापक, रात में बिगड़ी तबीयत और थम गई सांस
6 लड़के, 3 लड़कियां और रंगरेलियां, घर में चल रहा था गंदा धंधा
छलक न जाये दर्द कहीं...
05301/05302 : 25 अप्रैल से होगा इस साप्ताहिक विशेष ट्रेन का संचलन
जहर मुझको पिला देना मगर ऐसा नहीं करना, मेरा दिल तोड़कर...