कार्यकर्ताओं के स्वागत से अभिभूत हुए 'सनातन', बोले नहीं झुकने दूंगा सम्मान

कार्यकर्ताओं के स्वागत से अभिभूत हुए 'सनातन', बोले नहीं झुकने दूंगा सम्मान




बलिया। बलिया संसदीय सीट से सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी पूर्व विधायक सनातन पांडेय द्वारा कलेक्ट्रेट में नामांकन किए जाने के पश्चात समाजवादी पार्टी कार्यालय पर सोमवार को नेताओं-कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। स्वागत कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजवादी पार्टी गाजीपुर के जिलाध्यक्ष डॉ. नन्हकू यादव व संचालन बलिया सपा के प्रवक्ता सुशील कुमार पांडेय कान्ह जी ने किया। अपने स्वागत से अभिभूत सनातन पांडेय ने कहा कि कार्यकर्ताओं के सम्मान को झुकने नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश बचाने का चुनाव है। पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी ने कहा कि सपा और बसपा के कार्यकर्ता सावधान हो जाएं और गठबंधन के प्रत्याशी के लिए पूरी ताकत से जुट जाएं। क्योंकि देश के संविधान को खत्म करने की साजिश की जा रही है।

पूर्व मंत्री विजय मिश्र ने कहा कि यदि भाजपा और मोदी को हराया नहीं गया तो देश में फिर से आपातकाल लग सकता है। मऊ के सपा नेता अल्ताफ अंसारी ने भी साम्प्रदायिक शक्तियों से सावधान रहने को कहा। वहीं पूर्व मंत्री नारद राय ने कार्यकर्ताओं से जी-जान से जुट जाने की अपील की। उन्होंने कहा कि गठबंधन के प्रत्याशी के आगे भाजपा का प्रत्याशी टिक नहीं पाएगा। इस मौके पर मो. रिजवी ने कार्यकर्ताओं से आज ही से लग जाने का अपील किया सपा के जिला अध्यक्ष संग्राम सिंह यादव ने सभी आगंतुको का स्वागत करते हुए कहा कि बलिया में पार्टी ने एक कार्यकर्ता को टिकट देकर हम साधारण कार्यकर्ताओं के मान सम्मान को बड़ाने का काम किया है जिसके लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी बधाई के पात्र है इस अवसर पर बसपा जिला अध्यक्ष संतोष रामपूर्व मंत्री विजय मिश्र  बसपा चीफ़ कोआरडीनेटर  सन्तोष राम जी मंजू सिंहलक्ष्मण गुप्ता सुबाष यादव जय प्रकाश यादव ब्याश गोण तारकेश्वर मिश्र पूर्व एम एल सी काशीनाथ यादव सुधीर पासवान पप्पू राय हैदर अली टाइगर अलताफ़ अंसारीमिठाई लाल भारती  महफ़ूज़ आलमसंजय उपाधाय अजय यादवविश्वनाथ चौधरी मिंटू खान जलालुद्दीन पहाड़ी मिश्र दीवान सिंह रामजी गुप्ता दिलीप भाई राजकुमार पाण्डेय विकेश सोनू रविंद्र नाथ यादव अजीत यादव जितेंद्र यादव अमित यादव आदि भारी संख्या में सपा बसपा के नेता और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

By-Ajit Ojha

Post Comments

Comments

Latest News

21 अप्रैल से चलेगी जोधपुर-मऊ-जोधपुर ग्रीष्मकालीन ट्रेन 21 अप्रैल से चलेगी जोधपुर-मऊ-जोधपुर ग्रीष्मकालीन ट्रेन
वाराणसी : रेलवे प्रशासन द्वारा ग्रीष्मकाल में यात्रियों की होने वाली अतिरिक्त भीड़ को ध्यान में रखते हुए 04815/04816 जोधपुर-मऊ-जोधपुर...
छात्रा ने अपने ही शिक्षक को बना लिया पति, एग्जाम देने निकली और रचा ली शादी
20 अप्रैल का राशिफल : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे
21 अप्रैल से चलेगी ग्वालियर-बरौनी-ग्वालियर द्विसाप्ताहिक विशेष ट्रेन, देखें रूट और टाइमटेबल
बलिया : तहसीलदार न्यायालय से 85 मुकदमों की पत्रावलियां व पेशी बही गायब, मुकदमा दर्ज
UP Board Result 2024 : इंतजार खत्म, यूपी बोर्ड 20 अप्रैल को जारी करेगा 10वीं-12वीं का रिजल्ट
बलिया : पत्रकार नीरज चौबे को पितृशोक