बलिया : कटानरोधी कार्य की पारदर्शिता के लिए कांग्रेस नेता ने रखी ये मांग

बलिया : कटानरोधी कार्य की पारदर्शिता के लिए कांग्रेस नेता ने रखी ये मांग


बलिया। बाढ़ खंड बलिया द्वारा गंगा व घाघरा नदियों पर पूर्व में कराए गए कटानरोधी कार्यों में मिली भारी अनियमितता की जांच विभिन्न स्तरों पर चल रही है। इसे देखते हुए कांग्रेस नेता विनोद सिंह ने सांसद बलिया से निवेदन किया है कि वर्ष 2020-21 के कटानरोधी प्रस्तावित कार्यो को कराने हेतु प्रशासनिक अधिकारी व तकनीकी अधिकारी को नोडल अफसर बनाया जाए, ताकि उनके देखरेख में सही कार्य हो सके। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी की भी यही मंशा है। लेकिन बलिया बाढ़ खंड मुख्यमंत्री के मंसूबों पर पानी फेर रहा है। 

कांग्रेस नेता व इंटक जिलाध्यक्ष विनोद सिंह ने बताया कि उन्होंने सांसद बलिया वीरेंद्र सिंह मस्त व जिलाधिकारी बलिया श्रीहरि प्रताप शाही को पत्र देकर अनुरोध किया है कि कटान रोधी कार्यों को सही ढंग से कराने के लिए नोडल अफसर की नियुक्ति की जाए। बाढ़ खंड द्वारा पूर्व में कराए गए कार्यों का काफी कड़वा अनुभव रहा है। पत्र में श्री सिंह ने आरोप लगाया है कि बैरिया विधानसभा में बाढ़ खंड में कराए गए कार्य पर बैठाए गए जांच को कोई ताकतवर व्यक्ति रोक रहा है, जिसमें उस व्यक्ति का निजी हित हो सकता है। 
श्री सिंह के अनुसार सांसद बलिया द्वारा उन्हें आश्वस्त किया गया है कि सरकार की मंशा अनुरूप कार्यों में पारदर्शिता के लिए वह बैरिया विधानसभा अंतर्गत प्रस्तावित कटान रोधी कार्यों की देखरेख के लिए प्रशासनिक व तकनीकी अधिकारी के रूप में नोडल अफसर की तैनाती अवश्य ही कराएंगे।

Post Comments

Comments

Latest News

दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षक के घर मदद लेकर पहुंचा राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ
बलिया : अपने व्यवहार से सभी के दिल में खास जगह बनाकर दुनिया को असमय अलविदा करने वाले शिक्षा क्षेत्र...
बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !