पूर्ति निरीक्षक को दी जान से मारने की धमकी, एफआईआर

पूर्ति निरीक्षक को दी जान से मारने की धमकी, एफआईआर



रेवती (बलिया)। पूर्ति निरीक्षक बैरिया दुर्गानन्द यादव को बिना लिंक शाप के दुकान पर सरकारी सस्ते गल्ले दुकान को अटैच न करने पर गाली-गलौज व जान मारने की धमकी दिया गया है। पूर्ति निरीक्षक ने मामले में रेवती थाना में नामजद तहरीर दिया है, साथ ही एसएचओ को एक आडियो भी सौपा है, जिसमे गाली-गलौज व जान मारने की धमकी दी गयी है।

पूर्ति निरीक्षक ने रेवती थाना में दिए तहरीर में आरोप लगाया है कि केन्द्र दुर्जनपुर के निरस्त रामकुमार राम की दुकान लिंक शाप व्यवस्था के तहत श्रीनगर के दुकानदार धनलाल यादव की दुकान के साथ अटैच है, इस बात को लेकर दुर्जनपुर निवासी एक व्यक्ति द्वारा विगत एक माह से दूसरे दुकान पर दुकान अटैच करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था, लेकिन जब रविवार को उस व्यक्ति द्वारा पूर्ति निरीक्षक को फोन किया की क्या हुआ, आपने दुकान हटाया क्यों नहीं इस पर पूर्ति निरीक्षक ने कहा कि लिंक शाप में दूसरा दुकान नही है और फिलहाल जहा दुकान चल रही है, कार्ड धारकों की कोई शिकायत नहीं है। इतने में ही उस व्यक्ति द्वारा पूर्ति निरीक्षक को गाली-गलौज देने लगा। साथ ही कहा कि अगर मेरे कहें अनुसार दुकान अटैच नहीं किया तो मारकर हाथ-पैर तोड़ दूंगा।

इसके बाद पूर्ति निरीक्षक ने धमकी व गाली दिये गए आडियो उपजिलाधिकारी विपिन कुमार जैन को सुनवाया, एसडीएम ने रेवती एसएचओ को मुकदमा लिखने का आदेश दिया। इसके तत्काल बाद पूर्ति निरीक्षक ने रेवती थाने में तहरीर दे दिया है। इस बाबत एसएचओ रेवती राकेश सिंह ने कहा कि तहरीर प्राप्त हुई है साथ ही पूर्ति निरीक्षक ने एक आडियो दिया है, जिसमें धमकी व गाली गलौज दी गयी है।

इस सम्बंध में उप जिलाधिकारी बैरिया विपिन कुमार जैन ने कहा कि पूर्ति निरीक्षक को धमकी व गाली-गलौज दिया गया है। यह मेरे संज्ञान में है, इस मामले में कानूनी कार्रवाई किया जाएगा।

रिपोर्ट- अनिल केसरी

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में करंट से महिला की मौत बलिया में करंट से महिला की मौत
मझौवां, बलिया: बैरिया थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत जगदेवा अंतर्गत मिश्र गिरी की मठिया निवासी हीरामुनी देवी (45) पत्नी हीरालाल...
बलिया का रोहित पांडेय हत्याकांड : सीएम योगी ने लिया संज्ञान
रामायण प्रसाद सिंह बनें बलिया कोतवाली के निरीक्षक अपराध
बलिया : निरीक्षण में बंद मिले आठ स्कूल, बीएसए की कार्रवाई से मचा हड़कम्प
शिक्षिका के साहस के आगे बदमाशों के हौसले पस्त
22 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
रोहित पांडेय हत्याकांड में बलिया पुलिस का बड़ा एक्शन, एसपी ने किया यह ऐलान