नकल गिरोह का सरगना चढ़ा पुलिस के हत्थे

नकल गिरोह का सरगना चढ़ा पुलिस के हत्थे



बांसडीह(बलिया)। बांसडीह पुलिस ने शुक्रवार को यूपी बोर्ड परीक्षा में नकल कराने वाले गिरोह के मुख्य सरगना को  धर दबोचा। बांसडीह कोतवाली में संगठित गिरोह द्वारा बोर्ड परीक्षा की कापीयों के लिखवाने से संबंधित 26फरवरी को एसटीएफ द्वारा दर्ज मुकदमे का मुख्य आरोपी शशिकांत शुक्ला उर्फ पिंटू शुक्ला निवासी प्रानपुर जो उक्त मुकदमे में वांछित था उसे प्रभारी निरीक्षक द्वारा गठित टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया ।
एक अन्य मामले में शुक्रवार की सुबह प्रभारी निरीक्षक गगनराज सिंह, एसआई रविंद्र कुमार व हमराहियों के साथ केवरा से गश्त कर आ रहे थे कि सेरिया मोड़ के समीप पुलिस को देख एक व्यक्ति भागने लगा। पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर उसे दौड़ा कर पकड़ लिया। हिरासत में लिए गए व्यक्ति तलाशी के दौरान उसके पास से 315 बोर का एक कट्टा व एक कारतूस बरामद हुआ।पुछताछ करने पर वह अपना नाम केवरा निवासी टूनटून पुत्र बच्चा लाल बताया। पुलिस आई पी सी की संबंधित धाराओं में दोनों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर  न्यायालय के सुपुर्द कर दिया।

रिपोर्ट प्रदीप कुमार सिंह

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में करंट से महिला की मौत बलिया में करंट से महिला की मौत
मझौवां, बलिया: बैरिया थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत जगदेवा अंतर्गत मिश्र गिरी की मठिया निवासी हीरामुनी देवी (45) पत्नी हीरालाल...
बलिया का रोहित पांडेय हत्याकांड : सीएम योगी ने लिया संज्ञान
रामायण प्रसाद सिंह बनें बलिया कोतवाली के निरीक्षक अपराध
बलिया : निरीक्षण में बंद मिले आठ स्कूल, बीएसए की कार्रवाई से मचा हड़कम्प
शिक्षिका के साहस के आगे बदमाशों के हौसले पस्त
22 जुलाई 2024 : क्या कहते हैं आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
रोहित पांडेय हत्याकांड में बलिया पुलिस का बड़ा एक्शन, एसपी ने किया यह ऐलान