उपचुनाव: सीमा को मात देकर शिवकुमारी बनी प्रधान

उपचुनाव: सीमा को मात देकर शिवकुमारी बनी प्रधान



बैरिया (बलिया)। स्थानीय विकास खंड के ग्राम पंचायत मानगढ़ में प्रधान पद के उप चुनाव में शिवकुमारी देवी पत्नी रमेश साहनी ने सीमा देवी पत्नी राजकुमार यादव को 87 मतों से पराजित कर प्रधान पद पर कब्जा कर लिया। उक्त उप चुनाव के लिए छह जुलाई को मतदान हुआ था, जिसकी मतगणना सोमवार को विकास खंड मुख्यालय पर हुई। कुल 1000 वोटों में से 534 वोट शिवकुमारी देवी को मिला जबकि सीमा देवी को 448 वोट मिले, 17 वोट अवैध घोषित किए गए। तीसरे प्रत्याशी कस्तूरनी देवी को मात्र एक वोट से संतोष करना पड़ा। मतगणना संपन्न होने के बाद निर्वाचन अधिकारी विनोद कुमार मौर्य ने नवनिर्वाचित प्रधान शिवकुमारी देवी को प्रमाण पत्र दिया।
इस अवसर पर सहायक निर्वाचन अधिकारी कमलेश यादव, खंड विकास अधिकारी पीके सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार यादव, सहायक विकास अधिकारी पंचायत उमेश कुमार सिंह, एसएचओ बैरिया अनिलचंद्र तिवारी, रेवती संजय त्रिपाठी के अलावा बैरिया सर्किल के सभी थानाध्यक्ष व फोर्स मौजूद थी। पुलिस ने नवनिर्वाचित प्रधान को अपने वाहन से उसके घर पहुंचाया।

रिपोर्ट धीरज सिंह

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया के इस सरकारी स्कूल के वार्षिकोत्सव में दिखा गजब का उत्साह, BEO ने दिये खास संदेश बलिया के इस सरकारी स्कूल के वार्षिकोत्सव में दिखा गजब का उत्साह, BEO ने दिये खास संदेश
Ballia News : शासन की मंशा के अनुरूप शिक्षा क्षेत्र बेलहरी के प्राथमिक विद्यालय गरयां पर वार्षिकोत्सव का आयोजन किया...
बलिया : Road Accident में बेटे की मौत, मां की हालत गंभीर
बलिया : गुरहत्थी में बिखर गई शादी की खुशियां, बिना दुल्हन लौटी बारात
बलिया में ग्रामीण सफाई कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष का स्वागत
बलिया : कूटरचना पड़ी भारी, महिला समेत दो गिरफ्तार
बलिया में लॉज की सीढ़ी पर मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस
मैंने खा लिया, तू भी खा ले...! जहर खाकर प्रेमिका के घर पहुंचा किशोर, अस्पताल में मौत