बलिया : Accident में 8वीं के छात्र की दर्दनाक मौत, Mumbai में तड़प रहा पिता

बलिया : Accident में 8वीं के छात्र की दर्दनाक मौत, Mumbai में तड़प रहा पिता


हल्दी, बलिया। हल्दी थाना क्षेत्र के नीरुपुर ढाले के समीप बुधवार की देर शाम तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से एक बालक की मौत हो गई। हादसे के बाद पिकअप चालक वाहन समेत फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नंदपुर गांव निवासी अनिल गुप्ता का 13 वर्षीय पुत्र अखिलेश कुमार गुप्ता किसी कार्य वश बुधवार की देर शाम साइकिल से नीरुपुर गया था। वहां से वह वापस लौट रहा था। इस दौरान बलिया से पिण्डारी की तरफ जा रही तेज रफ्तार पिकप ने साइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में अखिलेश की मौके पर ही मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें : बलिया : Lockdown ने बढ़ाई दूरी, जिगर के टुकड़ों को गले नहीं लगा सकें माता-पिता ; वृद्ध बाबा ने दी मुखाग्नि

पुलिस ने शव की पहचान होने के बाद पुलिस ने हादसे की सूचना उसके परिवार के लोगों को दी। सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंच गये। शव को देख परिवार के लोग विलाप करने लगे। पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

थानाध्यक्ष हल्दी सत्येन्द्र कुमार राय ने बताया कि इस मामले में मृतक के चाचा जितेंद्र गुप्ता की तहरीर पर अज्ञात पिकप चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 


पिता मुम्बई में

मृतक अखिलेश के पिता अनिल गुप्ता मुम्बई में मजदूरी करते है। लाकडाउन के चलते मुम्बई में ही फंसे हुए है। अनिल के दो पुत्रों में अखिलेश छोटा था। मृतक की मां रूबी देवी का रोते-रोते बुरा हाल है। वहीं गांव में मातम छाया हुआ है।

आठवीं का छात्र था अखिलेश

पिकप की चपेट में आकर काल के गाल में समाया अखिलेश 8वीं का छात्र था। वह शिक्षा क्षेत्र बेलहरी के उप्रावि नंदपुर में पढ़ता था और काफी होनहार था। छात्र की मौत पर वृज किशोर पाठक, यज्ञ किशोर पाठक, सुधा पाठक, अर्पिता बसाक, वंदना पाठक व रमाकांत ओझा ने संवेदना व्यक्त की है।


आतीश उपाध्याय

Post Comments

Comments

Latest News

थिएटर्स में धमाल मचा रही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', कमाई 100 करोड़ पार  थिएटर्स में धमाल मचा रही 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', कमाई 100 करोड़ पार 
एंटरटेनमेंट डेस्क : 9 फरवरी को रिलीज हुई शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा...
सब इंस्पेक्टर के खिलाफ एसपी का बड़ा एक्शन
Ballia Road Accident : तिलक समारोह से लौट रही जीप में पिकअप ने मारी टक्कर, अब तक 6 की मौत, चार रेफर
बलिया : पॉक्सो एक्ट में दोषी अभियुक्त को जुर्माना संग 10 वर्ष सश्रम कारावास की सजा
शिक्षिका से छेड़छानी, सहायक अध्यापक सस्पेंड 
27 फरवरी का राशिफल : इन राशि वालों की आय मे हो सकती है वृद्धि
बलिया लोकसभा चुनाव संचालन समिति की कामकाजी बैठक में इन विन्दुओं पर चर्चा