लोकनायक को नमन कर अटेवा ने फूंका 'पेंशन शंखनाद रैली' की सफलता का बिगुल

लोकनायक को नमन कर अटेवा ने फूंका 'पेंशन शंखनाद रैली' की सफलता का बिगुल


बलिया। अटेवा पेंशन बचावो मंच बलिया के तत्वावधान में 06 नवम्बर को जेपी ट्रस्ट, जयप्रकाश नगर में सम्पूर्ण क्रांति के जनक  लोकनायक जय प्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर 21 नवम्बर को लखनऊ में प्रस्तावित 'पेंशन शंखनाद रैली' की सफलता के लिए 'लोकनायक के आशीर्वाद से पेंशन शंखनाद' कार्यक्रम का आगाज़ जिलाध्यक्ष समीर कुमार पाण्डेय और पेंशन शंखनाद रैली प्रभारी राकेश कुमार मौर्य के नेतृत्व में किया गया।


समीर कुमार पाण्डेय ने कहा जिस प्रकार लोकनायक ने 1977 में देश में फैली विसंगति, अव्यवस्था एवं अराजकता को उखाड़ फेंकने के लिए युवाओं को एकजुट कर संपूर्ण क्रांति का नारा देकर देश की तानाशाही सरकार को उखाड़ फेंका था, ठीक उसी प्रकार हम सभी शिक्षक/कर्मचारी  समाज पर जबरन थोपी गयी नई पेंशन स्कीम व निजीकरण को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे। 21 नवम्बर को ईको गार्डन, लखनऊ पहुंच कर सत्ता को पुरानी पेंशन बहाली के लिए विवश करने का काम करेंगे। जय प्रकाश जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण व शंख बजाकर रैली प्रभारी राकेश मौर्या ने सभी कर्मचारियों एवं शिक्षकों को लखनऊ पेंशन शंखनाद रैली में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने का आह्वान किया। कार्यक्रम में संजय पाण्डेय, विनय राय, पंकज सिंह, संजीव कुमार सिंह, आलोक यादव, अभिषेक राय, कवींद्र यादव, हरेंद्र कुमार,अजित पाण्डेय, संजय कुमार, अंकित मिश्रा, प्रतीक मिश्रा, सुनील कुमार, अभिषेक पाण्डेय, विपिन गुप्ता, संतोष कुमार, अवनीश कुमार, अभिषेक पाण्डेय, दिलीप कुमार, विपिन गुप्ता, अमित वर्मा, कमलेश गुप्ता, समसुद्दीन अंसारी, दयानन्द पाण्डेय, अजित पाण्डेय आदि ने प्रतिभाग किया।

Post Comments

Comments

Latest News

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने साधा सपा पर निशाना डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने साधा सपा पर निशाना
बलिया : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बैरिया विधानसभा क्षेत्र के तालिबपुर में विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। लोगों...
बलिया में पबजी गेम के इवेंट पर बवाल, युवक को सुलाया मौत की नींद
बलिया : गंगा में डूबने से युवक की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम
अंतिम संस्कार के लिए नहीं थे पैसे, 3 दिन घर में रखी लिव-इन पार्टनर की लाश, फिर...
पूर्व मंत्री नारद राय के बयान पर सपा विधायक रिजवी का करारा पलटवार, बोले...
गृहमंत्री अमित शाह से पूर्व मंत्री नारद राय की मुलाकात, बढ़ी बलिया की राजनीतिक तपिश
बलिया और तालिबपुर के बीच खेला गया श्री बजरंगबली क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच