16 मार्च का राशिफल : जानिएं कैसा रहेगा आज का दिन

16 मार्च का राशिफल : जानिएं कैसा रहेगा आज का दिन

मेष 
आज का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहने वाला है। आपको बिजनेस में समस्याओं को लेकर परिवार के सदस्यों से बातचीत करनी होगी, नहीं तो आपका काफी धन डूब सकता है। आपके कुछ नए शत्रु उत्पन्न होने की संभावना है। आपको संतान पक्ष की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। जो विद्यार्थी विदेश जाकर शिक्षा ग्रहण करना चाहते हैं, वह अपनी कोशिशें से जारी रखें, तभी वह कोई अच्छा मुकाम हासिल कर सकेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ आप किसी मांगलिक कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं।

वृष 
आज का दिन आपके लिए मध्यम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपको अपने किसी परिजन की कोई बात बुरी लग सकती है, लेकिन फिर भी आप उनसे कुछ नहीं कहेंगे। माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा होगा। यदि आपको कोई शारीरिक कष्ट हो, तो उसमें डॉक्टरी परामर्श अवश्य ले, नहीं तो वह बढ़ सकता है। आपको अपने कामों को लेकर जल्दबाजी नहीं दिखानी है, तभी आपके काम पूरे हो सकते हैं। आप अपने घर के लिए कुछ वस्तुओं की खरीदारी कर सकते हैं।

मिथुन 
आज का दिन आपके लिए लेनदेन से संबंधित मामलों में सावधान रहने के लिए रहेगा। संतान पक्ष की ओर से आपको  कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आप अपने घर किसी ने वाहन को लेकर आ सकते हैं। पिताजी को आप यदि कोई सलाह देंगे तो वे उस पर अमल अवश्य करेंगे, जिसे देखकर आपको खुशी होगी। आपकी यदि परिवार में किसी सदस्य से कुछ अनबन चल रही थी, तो वह भी बातचीत के जरिए दूर होगी। आपको कामों के साथ-साथ कुछ समय अपने लिए भी निकलना होगा, तभी आप अपने शरीर को स्वस्थ रख पाएंगे।

कर्क 
आज का दिन आपके लिए खर्चों में वृद्धि लेकर आने वाला है। आपके खर्चे तो बढ़ेंगे, लेकिन आप उन्हें पूरा करने के पूरी कोशिश करेंगे। आपको घूमने फिरने के दौरान कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होगी। परिवार में चल रही कलह को आप घर से बाहर ना जाने दें। किसी बाहरी व्यक्ति से सलाह मशवरा ना करें, नहीं तो बाद में वह इसका फायदा उठा सकते हैं। आपको कुछ धन भविष्य के लिए भी संचय करने की प्लानिंग करनी होगी। आप अपनी सुख सुविधाओं पर अच्छा खासा धन खर्च करेंगे।

सिंह 
कन्या राशि आज का दिन आज दिन शीघ्रगामी  वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतने के लिए रहेगा। आपको किसी विपरीत परिस्थिति में भी धैर्य बनाए रखना होगा। आप अपनी माताजी से किसी किए हुए वादे को पूरा करें, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं। आपका कोई काम पूरा होते-होते रह सकता है। आपको अपने विरोधियों से सावधान रहने की आवश्यकता है और ससुराल पक्ष से आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है। आपको कोई धन से संबंधित समस्या हो सकती है, इसलिए आप कामों को लेकर अत्यधिक टेंशन ना लें।

कन्या 
आज दिन शीघ्रगामी वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतने के लिए रहेगा। आपको किसी विपरीत परिस्थिति में भी धैर्य बनाए रखना होगा। आप अपनी माताजी से किसी किए हुए वादे को पूरा करें, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं। आपका कोई काम पूरा होते-होते रह सकता है। आपको अपने विरोधियों से सावधान रहने की आवश्यकता है और ससुराल पक्ष से आपको मान सम्मान मिलता दिख रहा है। आपको कोई धन से संबंधित समस्या हो सकती है, इसलिए आप कामों को लेकर अत्यधिक टेंशन ना लें।

तुला 
आज का दिन आपके लिए व्यस्तता भरा रहने वाला है। आप अपने कामों को पूरा करने के लिए व्यस्त रहेंगे। राजनीति में हाथ आजमा रहे लोगों को किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती हैं। बिजनेस में आप किसी से पर्टनरशिप ना करें, नहीं तो वह आपको धोखा दे सकता है। गृहस्थ जीवन में चल रही समस्याओं से  आपको निजात मिलेगी। परिवार में लोग आपकी बातों का पूरा मान रखेंगे। यदि किसी सदस्य के विवाह में कोई बाधा आ रही थी, तो वह आज दूर होती दिख रही है। आप किसी काम को लेकर अपनी मर्जी ना चलाएं।

वृश्चिक 
आज का दिन आपके लिए अपनी इन्कम को बढ़ाने के लिए रहेगा, तभी आप अपने आर्थिक स्थिति को मजबूत कर पाएंगे। घूमने फिरने की प्लानिंग कर सकते हैं, जिसमें आप माता-पिता से पूछ कर जाएं, तो आपके लिए अच्छा रहेगा। आपकी तरक्की के नए-नए मार्ग खुलेंगे। आपको संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा और उनके मन में चल रही उलझनों को जानने की कोशिश करें। किसी सरकारी योजना में आप धन का निवेश कर सकते हैं, जो भविष्य में आपके लिए अच्छा लाभ लेकर आएगा। कार्य क्षेत्र में लोगों का आपको पूरा साथ मिलेगा।

धनु 
आज का दिन आपके लिए सेहत के लिहाज से कुछ उतार-चढ़ाव भरा रहेगा। आप कामों में लगे रहने के कारण अपने डेली रुटीन मे बदलाव कर सकते हैं, जिसके कारण आपको कुछ सेहत संबंधित समस्याएं भी हो सकती हैं। आपको योग व व्यायाम को अपनी दिनचर्या में अपना होगा। आप किसी बैंक, व्यक्ति, संस्था आदि से यदि धन उधार लेने के लिए सोच रहे थे, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगा। आपको अपने किसी काम के चलते अकस्मात यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जिसमें आप वाहन सावधानी से चलाएं।

मकर 
आज का दिन आपके लिए धन संबंधित मामलों में अच्छा रहने वाला है, क्योंकि आपने यदि पहले किसी को धन उधार दिया था, तो वह भी आपको वापस मिल सकता है। आपको बिजनेस की कोई योजना लंबे समय से लटक रही थी, तो वह भी  फाइनल हो सकती है। घर परिवार के लोगों में चल रही कलह भी दूर होगी और सभी एकजुट नजर आएंगे। आपको कामों को लेकर प्लानिंग करनी होगी और आप परिवार में सदस्यों को यदि कोई जिम्मेदारी देंगे, तो वह उसे पर खरे उतरेंगे। आपको मित्रों का पूरा साथ मिलेगा।

कुंभ 
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। लोगों को आप यदि किसी बात को समझाएंगे, तो वह आपकी बात पर आवश्य चलेंगे। आपको अपने आवश्यक कामों को पूरा करने के लिए उन्हें प्राथमिकता देनी होगी। आपके बॉस कार्य क्षेत्र में कोई महत्वपूर्ण काम सौंप सकते हैं, जिसे आपको समय रहते पूरा करना होगा। आपको अपने आसपास रह रहे विरोधियों से सावधान रहने की आवश्यकता है। ससुराल पक्ष का कोई व्यक्ति आपसे मेल मिलाप करने आ सकता है। आप किसी काम को लेकर पिताजी से सलाह मशवरा कर सकते हैं।

मीन 
आज का दिन आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहेगा, जिसमें आप जीवन साथी से सलाह लेकर चलेंगे, तो वह आपके लिए कारगर सिद्ध होगी। संतान को करियर में कोई समस्या आ रही थी, तो वह दूर होती दिख रही थी। आप आज पेट संबंधित समस्याओं को लेकर परेशान रहेंगे, इसलिए आप अत्यधिक तले भुने भोजन से परहेज रखें। राजनीति में कार्यरत लोगों के कामों की सरहाना होगी और उन्हें कोई किसी सम्मान की भी प्राप्ति हो सकती है। आपको धन संचय करने के लिए योजना बनानी होगी।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में पलक झपकते ही तबाह हो गई कई परिवारों की गृहस्थी, देखें Video बलिया में पलक झपकते ही तबाह हो गई कई परिवारों की गृहस्थी, देखें Video
Ballia News : गर्मी का मौसम आते ही आगजनी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। चंद मिनटों में ही लोगों...
भीषण गर्मी में बच्‍चे को रखना है स्‍वस्‍थ तो गांठ बांध लें बाल रोग विशेषज्ञ डॉ एके उपाध्याय की ये बातें
दुल्हन ने दूल्हे को किया रिजेक्ट, बैरंग लौटी बारात
नदी में कूदकर प्रेमी युगल ने दी जान, सदमें में परिजन
बलिया में गड़ासी के साथ पतिहंता गिरफ्तार, बोली - पति की हरकत बनीं हत्या का कारण
27 अप्रैल का राशिफल : इन राशि वालों को मिल सकते हैं लाभ के अवसर
Ballia : सुविधा पोर्टल से सभी राजनीतिक दल ले सकते है ऑनलाइन अनुमति