जमीनी विवाद में चटकी लाठियां, चार जख्मी

जमीनी विवाद में चटकी लाठियां, चार जख्मी



रेवती (बलिया)। थाना अंतर्गत रेवती बैरिया मार्ग पर कोलनाला चट्टी के समीप शुक्रवार को सुबह जमीनी विवाद में लाठी डंडा व धारदार हथियार से हुई मारपीट में चार लोग घायल हो गए । एक पक्ष से पांच लोगों के खिलाफ़ नामजद तहरीर दी गई । पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है ।
राजाराम मौर्या व शिवजी यादव के बीच पहले से जमीन संबंधी विवाद चल रहा था । शुक्रवार को राजाराम मौर्या अपनी जमीन में पहले से रखे गये मिट्टी को समतल ,आगे तरफ बराबर करवा रहें थे । जिसका  शिवजी यादव के पक्ष के लोगों ने विरोध किया।  वाद विवाद में लाठी डंडा व धारदार हथियार से हुई मारपीट में  प्रथम पक्ष से राजाराम मौर्या (50), रंजीत उर्फ करण मौर्या (26), संत कुमार वर्मा (38) तथा दूसरे पक्ष से सरोज यादव (26) घालय हो गए । सूचना मिलते ही रेवती पुलिस  मौके पर पहुंची तथा घायलों को सी एच सी रेवती पर भर्ती कराया । अत्यधिक चोट लगने से प्रथम पक्ष के राजा राम मौर्या व करण मौर्या को प्राथमिक उपचार के पश्चात बलिया जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया । घटना के संबंध में राजा राम मौर्या द्वारा पांच लोगों के खिलाफ़ नामजद तहरीर दी गई । पुलिस द्वारा मामलें की जांच की जा रही है ।

रिपोर्ट अनिल केसरी

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत बलिया में भीषण सड़क हादसा : शादी समारोह से लौट रही सफारी पलटी, चार युवकों की दर्दनाक मौत
बलिया : एनएच 31 पर स्थित फेफना थाना क्षेत्र के राजू ढाबा के आस पास हुए सड़क हादसे में चार...
एक बार फिर बदल गया 8वीं तक के स्कूल संचालन का समय
25 अप्रैल 2024 : जानिएं क्या कहते है आपके सितारे, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया में किसानों की जमीन पर बाढ़ विभाग की दखल, अन्नदाताओं ने JE के खिलाफ दी तहरीर
बलिया : बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक की मौत, दो युवक घायल
बलिया : ड्यूटी पर तैनात सिपाही का बल्ब चुराते वीडियो वायरल !
जीवनसाथी की हत्या : बलिया में पत्नी ने उजाड़ दिया खुद का सुहाग