पति के दोस्त ने दिया साथ, वारदात की वजह कर देगी हैरान

पति के दोस्त ने दिया साथ, वारदात की वजह कर देगी हैरान

UP News : यूपी के श्रावस्ती जिले में पति को खेत बेचने से रोकना बीवी को महंगा पड़ गया। देर रात विवाद के बाद पति ने दोस्त के साथ मिलकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। फिर शव को एक किलोमीटर दूर खेत में फेंक दिया। सुबह शव मिलने पर पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाय दिया। वहीं मृतका के भाई के तहरीर पर आरोपी पति और उसके दोस्त के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। घटना लक्ष्मणपुर क्षेत्र का है।

मंगलवार को साहियापुर गांव के पश्चिम सड़क के किनारे खेत में राजेश की बीवी रूषा का शव पड़ा मिला। मौके पर भारी संख्या में लोगो की भीड़ जुट गई। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी थाने में दी। जिसके बाद लक्ष्मनपुर पुलिस चौकी प्रभारी योगेश कुमार सिंह और चौकी प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी। आला अधिकारियों को जानकारी होने पर एसपी घनश्याम चौरसिया, क्षेत्राधिकारी नगर अतुल चौबे, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक महिमानाथ उपाध्याय भी घटना स्थल पर पहुंच गए। काफी देर तक बाद शव की शिनाख्त हो पाई।
पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतका के भाई पिंटू राम वर्मा ने तहरीर देते हुए आरोप लगाया कि बहन का पति राजेश शराबी है और आए दिन मारपीट करते रहते था। सोमवार की रात मार कर उसी ने फेंक दिया। वहीं, ग्रामीण के मुताबिक आरोपी शराब पीने के लिए खेत बेंच दिया करता था। जबकि रूषा खेत बेचने से मना करती थी। इसी बात को लेकर आए दिन दोनों के बीच मारपीट होती थी। इस मामले में एसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि मृतका महिला के भाई के तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है अग्रिम विविध कार्रवाई की जा रही है।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : पत्नी की हत्या में दो पुत्रों के साथ पति गिरफ्तार, सामने आई ये वजह बलिया : पत्नी की हत्या में दो पुत्रों के साथ पति गिरफ्तार, सामने आई ये वजह
बलिया : रसड़ा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक  क्षितिज त्रिपाठी के नेतृत्व मे पुलिस टीम ने धारा 302/201 भादवि से सम्बंधित अभियोग...
UP Police Van Fire Video : कैदी वाहन जलकर राख, महिला बंदियों और पुलिसकर्मियों ने कूद कर बचाई जान
बीएसए की बड़ी कार्रवाई, शून्य नामांकन वाले 34 प्रधानाध्यापकों को नोटिस
बलिया : संगीन अपराध में पति-पत्नी और पुत्र समेत पांच गिरफ्तार
मां को बेटे ने दिया 200 रुपये, पति से नाराज पत्नी ने कर दिया बड़ा कांड ; सहमा हर दिल
आज बलिया से गुजरेगी उधना-मुजफ्फरपुर-उधना ग्रीष्मकालीन अनारक्षित विशेष ट्रेन, देखें समयसारिणी
बलिया : पति की शिकायत लेकर थाने पहुंची पत्नी, मुकदमा दर्ज