पति बना हैवान : पत्नी की हत्या कर शव को 200 टुकड़ों में काटा और...

पति बना हैवान : पत्नी की हत्या कर शव को 200 टुकड़ों में काटा और...

लंदन : पहले बॉडी के 200 से ज्यादा टुकड़े किये, फिर पति ने गूगल पर सर्च किया- 'पत्‍नी की मौत से होने वाले फायदे...' ये दिल दहला देने वाला हत्याकांड सामने आया है ब्रिटेन से। यहां लिंकनशायर शहर में 28 साल के एक युवक ने अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी। फ़िर, उसके शरीर को 200 से ज्यादा टुकड़ों में काट दिया। उन्हें एक हफ्ते तक अपनी रसोई में रखा और फिर एक दोस्‍त की मदद से नदी में फेंक दिया। एक साल तक वह अपनी पत्नी की हत्या की बात से इनकार करता रहा। जब पुलिस अधिकारी उससे सवाल करने आए थे, तो वह उनसे घबराने के बजाय मजाक कर रहा था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पत्नी के बारे में पूछे जाने पर उसने कहा था कि वह बिस्तर के नीचे छिपी हो सकती है। आखिर एक साल बात उसने बीते शुक्रवार को पत्नी की हत्या करने की बात स्वीकार की। उसे सोमवार को सजा सुनाई जाएगी। निकोलस मेट्सन (28) ने मार्च में 2023 में अपनी पत्नी हॉली ब्रैमली (26) की चाकू मारकर हत्या कर दी थी। हॉली के शरीर के टुकड़े नदी में पाए गए थे। बेडरूप में पत्नी का कत्ल करने के बाद वह उसके शव को बाथरूम में ले गया था और फिर उसके टुकड़े करके उसे प्लास्टिक की थैलियों में डाल दिया। नदी में फेंकने से पहले उसने एक सप्ताह तक बॉडी पार्ट किचन के अंदर रख दिया था।

लगभग एक सप्ताह के बाद उसने अपने एक दोस्त को बॉडी ठिकाने लगाने के लिए 50 पाउंड (लगभग 5000 भारतीय रुपये) दिया था। अदालत को बताया गया कि दोस्त का एक टेक्स्ट संदेश मिला, जिसमें उसने लिखा था कि "शव को ठिकाने लगाने के लिए अभी-अभी 50 पाउंड मिले हैं।" एक दिन बाद सुबह की सैर पर निकले एक व्यक्ति को वाइथम नदी में प्लास्टिक की थैलियाँ तैरती हुई मिलीं। एक बैग में हाथ था और दूसरे में हॉली का सिर था। अंग मिलने के बाद गोताखोरों को बुलाया गया और शरीर के 224 अंग मिले। अभियोजन पक्ष ने अदालत को बताया कि शरीर को इस तरह से काटा गया था कि मौत का कारण पता करना असंभव था।

हॉली की मां ने मेटसन को हैवान बताते हुए कोर्ट से कहा कि उनकी बेटी की शादी को सिर्फ 16 महीने हुए थे और वह उसे अपने परिवार से मिलने की अनुमति नहीं दे रहा था। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी उससे अलग होने की कगार पर थी, लेकिन इसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई। पत्नी की हत्या के बाद मेटसन ने इंटरनेट पर सर्च किया था कि "अगर मेरी पत्नी मर गई तो मुझे क्या मिलेगा? क्या मरने के बाद भी कोई मुझे परेशान कर सकता है?"

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : रेलवे स्टेशन के बाहर मिला वृद्घ का शव बलिया : रेलवे स्टेशन के बाहर मिला वृद्घ का शव
बलिया : मऊ-बलिया रूट पर स्थित रसड़ा रेलवे स्टेशन के बाहर सोमवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक वृद्ध का...
बलिया : निमंत्रण से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत
बलिया में ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली छात्रा गायब, एक्शन मोड में पुलिस
Ballia News : ससुरालियों की पिटाई से घायल विवाहिता की मौत, पति समेत तीन गिरफ्तार
बलिया में आग का कहर : घर-गृहस्थी का सामान राख, जिन्दा जली बालिका
बलिया में एक और प्रधान का पॉवर सीज, कार्रवाई से मचा हड़कम्प
बलिया निवासी बीटेक छात्र की हत्या में बेटी संग पूर्व बीएसएफ जवान गिरफ्तार