कारोबारी की बलि : हत्यारी महिला बोली- 5 दिन से सपने में नरबलि मांग रही थी माता

कारोबारी की बलि : हत्यारी महिला बोली- 5 दिन से सपने में नरबलि मांग रही थी माता

हरियाणा : हरियाणा के अंबाला कैंट में कारोबारी की मौत मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी महिला प्रिया ने जो बताया, उसे सुन हर कोई सहम गया। पुलिस ने प्रिया, उसकी भाभी प्रीति और भाई हेमंत को गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को कोर्ट में पेश करने से पहले पुलिस हत्यारोपी प्रिया को मेडिकल के लिए अस्पताल लेकर जा रही थी, तभी उसकी  तबीयत खराब हो हो गई। उसे अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।हालांकि, बाद में पुलिस ने प्रिया को दोबारा कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने प्रीति और उसके पति हेमंत को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।
 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस की पूछताछ में प्रिया ने बताया कि 4-5 दिन से उसके सपने में माता आ रही थी और नरबलि मांग रही थी। नरबलि भी किसी बड़े आदमी की लेनी थी। महेश गुप्ता उनका परिचित था, इसलिए महेश गुप्ता को ही जाल में फंसाया और घर बुला बलि का बकरा बनाया। इसमें प्रीति और हेमंत ने भी सहयोग किया। मृतक के भाई ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करवाई और बताया कि महेश गुप्ता प्रिया को बहन की तरह मानते थे और कभी-कभी सामान डिलीवर करने उसके घर जाया करते थे।
 
बुधवार को भी वह सामान देने गए थे, लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटे। काफी समय तक जब गुप्ता घऱ नहीं लौटे और फोन पर भी जवाब नहीं मिला तो परिवार के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। बाद में गुप्ता का स्कूटर प्रिया के घर के पास से ही बरामद किया गया। इसके बाद गुप्ता का भाई कुछ लोगों को साथ लेकर प्रिया के घर पर गया और दरवाजा खटखटाने लगा। जब अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तो लोग दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुए। लोगों ने देखा कि प्रीति, प्रिया और हेमंत मिलकर गुप्ता को फर्श पर घसीट रहे हैं। उनके गले में एक कपड़ा बंधा था। लोगों ने गुप्ता को अस्पताल पहुंचाया, जहां उनको मृत घोषित कर दिया गया। 
 
 
घर बुला उतारा मौत के घाट
अंबाला कैंट के हिल रोड निवासी श्रीराम बाजार के मालिक महेश गुप्ता (44) को पूजा का सामान देने के बहाने बुधवार को सुंदर नगर स्थित डीआरएम ऑफिस के पास प्रिया ने बुलाया था। यहां, शाम को परिजनों ने महेश गुप्ता की डेडबॉडी बरामद की थी। महेश के पैरों पर निशान मिलने के अलावा कान के पीछे चोट के निशान थे। यहीं नहीं कान भी नीले पड़े हुए थे। पोस्टमॉर्टम के दौरान महेश के प्राइवेट पार्ट पर भी चोट के निशान मिले थे।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : रेलवे स्टेशन के बाहर मिला वृद्घ का शव बलिया : रेलवे स्टेशन के बाहर मिला वृद्घ का शव
बलिया : मऊ-बलिया रूट पर स्थित रसड़ा रेलवे स्टेशन के बाहर सोमवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक वृद्ध का...
बलिया : निमंत्रण से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत
बलिया में ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली छात्रा गायब, एक्शन मोड में पुलिस
Ballia News : ससुरालियों की पिटाई से घायल विवाहिता की मौत, पति समेत तीन गिरफ्तार
बलिया में आग का कहर : घर-गृहस्थी का सामान राख, जिन्दा जली बालिका
बलिया में एक और प्रधान का पॉवर सीज, कार्रवाई से मचा हड़कम्प
बलिया निवासी बीटेक छात्र की हत्या में बेटी संग पूर्व बीएसएफ जवान गिरफ्तार