भीषण सड़क हादसे में कार सवार 8 लोगों की मौत, 2 गंभीर

भीषण सड़क हादसे में कार सवार 8 लोगों की मौत, 2 गंभीर

नैनीताल : उत्तराखंड के नैनीताल में एक बोलेरो कार 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। गाड़ी में 10 लोग सवार थे। इसमें से 8 लोगों की मौत हो गई है। वहीं दो लोगों की हालत गंभीर है। हादसा नैनीताल जिले में स्थित बेतालघाट विकासखंड के ऊंचाकोट क्षेत्र में हुआ है। मरने वालों में ज्यादातर नेपाली मजदूर बताए जा रहे हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन की टीम पहुंच गई। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मुताबिक देर रात ऊंचाकोट के मल्लागांव से टनकपुर तरफ 10 नेपाल मूल के लोगों को राजेन्द्र कुमार अपनी बोलेरो में ले जा रहा था। इसी दौरान बोलेरो कार अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। रात के सन्नाटे में वाहन गिरने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। गांव वाले पहले से ही रेस्क्यू के कार्य में जुट चुके थे।

पुलिस के मुताबिक ड्राइवर के साथ 9 नेपाली मजदूर वाहन में सवार होकर रामनगर के लिए रवाना हुए थे। इन नेपाली मजदूरों को रामनगर से नेपाल के लिए जाना था।हादसे में मृतकों की शिनाख्त विशराम चौधरी (50), अनंत राम चौधरी (40), धीरज (45), विनोद चौधरी (38), तिलक चौधरी (45), उदय राम चौधरी (55), गोपाल (60) और चालक ओड़ा बास्कोट गांव (नैनीताल) निवासी 38 वर्षीय राजेंद्र कुमार पुत्र हरीश राम शामिल हैं। घायलों में छोटू चौधरी और शांति चौधरी हैं।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : रेलवे स्टेशन के बाहर मिला वृद्घ का शव बलिया : रेलवे स्टेशन के बाहर मिला वृद्घ का शव
बलिया : मऊ-बलिया रूट पर स्थित रसड़ा रेलवे स्टेशन के बाहर सोमवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक वृद्ध का...
बलिया : निमंत्रण से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत
बलिया में ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली छात्रा गायब, एक्शन मोड में पुलिस
Ballia News : ससुरालियों की पिटाई से घायल विवाहिता की मौत, पति समेत तीन गिरफ्तार
बलिया में आग का कहर : घर-गृहस्थी का सामान राख, जिन्दा जली बालिका
बलिया में एक और प्रधान का पॉवर सीज, कार्रवाई से मचा हड़कम्प
बलिया निवासी बीटेक छात्र की हत्या में बेटी संग पूर्व बीएसएफ जवान गिरफ्तार