लोकसभा चुनाव : कुछ इस अंदाज में महिलाओं के बीच पहुंची हेमा मालिनी, देखें तस्वीरें

लोकसभा चुनाव : कुछ इस अंदाज में महिलाओं के बीच पहुंची हेमा मालिनी, देखें तस्वीरें

Mathura News : लोकसभा चुनाव 2024 के समर में उतरी फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ग्रामीण अंचल की महिलाओं के बीच अनोखे अंदाज में प्रचार कर रही है। वह अचानक ही खेतों में फसल काट रही महिलाओं के बीच पहुंच गईं। उनके हाथ से हंसुआ लिया और गेहूं काटना शुरू कर दिए। ये देख सभी हैरान रह गए। 

hama-malini

सांसद और भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने बल्देव क्षेत्र में कड़ी धूप में खेतों में गेहूं की फसल काटी। हेमा मालिनी को खेतों में इस तरह काम करते देख वहां मौजूद लोग और सड़क पर चलते राहगीर भी अचंभित हो गए। हेमा मालिनी ने खेतों में काम करने वाली महिलाओं से भी बातचीत की। बल्देव क्षेत्र के अवैरनी चौराहे पर भाजपा और रालोद की संयुक्त जनसभा थी। इसमें रालोद के राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी और भाजपा की सांसद प्रत्याशी हेमा मालिनी शामिल हुई थीं।

Hema Malini

इसी जनसभा से लौटते समय गांव हयातपुर के समीप हेमा मालिनी ने खेतों में गेहूं काटती कुछ महिलाओं को देखा। उन्हें देख हेमा मालिनी ने गाड़ी रुकवाई और तेज धूप के बावजूद वह खेतों में जा पहुंची। हेमा मालिनी यहीं न रुकीं, उन्होंने एक महिला से हंसिया लिया और गेहूं काटने लगीं। यह सब देखकर हेमा मालिनी के साथ चल रहे लोग आश्चर्य में पड़ गए। सड़क चलते राहगीर भी यह सब देखकर ठिठक गए। हेमा मालिनी ने महिलाओं से उनका हाल चाल जाना और ग्रामीण परिवेश में उनके कामकाज की जानकारी ली। करीब आधे घंटे खेतों में रुकने के बाद हेमा मालिनी वहां से मथुरा के लिए रवाना हो गईं। इस दौरान उनके साथ भाजपा नेता कुंजबिहारी चतुर्वेदी और निहाल सिंह आर्य भी मौजूद थे।

 

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : रेलवे स्टेशन के बाहर मिला वृद्घ का शव बलिया : रेलवे स्टेशन के बाहर मिला वृद्घ का शव
बलिया : मऊ-बलिया रूट पर स्थित रसड़ा रेलवे स्टेशन के बाहर सोमवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में एक वृद्ध का...
बलिया : निमंत्रण से लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत
बलिया में ट्यूशन पढ़ने के लिए निकली छात्रा गायब, एक्शन मोड में पुलिस
Ballia News : ससुरालियों की पिटाई से घायल विवाहिता की मौत, पति समेत तीन गिरफ्तार
बलिया में आग का कहर : घर-गृहस्थी का सामान राख, जिन्दा जली बालिका
बलिया में एक और प्रधान का पॉवर सीज, कार्रवाई से मचा हड़कम्प
बलिया निवासी बीटेक छात्र की हत्या में बेटी संग पूर्व बीएसएफ जवान गिरफ्तार