बलिया : दरवाजे से जर्सी गाय चोरी, अभियुक्त गिरफ्तार

बलिया : दरवाजे से जर्सी गाय चोरी, अभियुक्त गिरफ्तार

दरवाजे से जर्सी गाय चोरी

बैरिया, बलिया : क्षेत्र के नारायणगढ़ निवासी जटुली ठाकुर की कीमती जर्सी गाय चोरों ने शुक्रवार की रात दरवाजे से चुरा लिया है। इस संबंध में पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पीड़ित ने बताया है कि उनकी गाय दरवाजे पर खूंटे से बंधी हुई थी कि रात में अज्ञात चोर गाय चुरा ले गए। जिसका मूल्य लगभग सत्तर हजार रुपया है। इस संदर्भ में थाने में तहरीर दिया हूँ। इससे पूर्व नारायणगढ़ गांव में कई मवेशी चोरी की घटनाएं हो चुकी हैं।

अभियुक्त गिरफ्तार

बैरिया, बलिया : बैरिया थाना क्षेत्र के मूंज के डेरा निवासी मारपीट व धमकी देने के मुकदमे में फरार अभियुक्त को न्यायालय के आदेश पर बैरिया थाना क्षेत्र के मूंज के डेरा निवासी कामेश्वर को चौकी इंचार्ज बैरिया अरुण कुमार सिंह ने शनिवार को घर के निकट से गिरफ्तार कर लिया है। काफी दिनों से उक्त आरोपी मारपीट के  मुकदमे में फरार चल रहा था। न्यायालय ने कुर्की करने का आदेश जारी किया था। जिसके क्रम में इसकी धारा 82 की कार्यवायी करते हुए गिरफ्तारी मुखबिर की सूचना पर की गई है।

शिवदयाल पांडेय मनन

Post Comments

Comments

Latest News

भीषण गर्मी में बच्‍चे को रखना है स्‍वस्‍थ तो गांठ बांध लें बाल रोग विशेषज्ञ डॉ एके उपाध्याय की ये बातें भीषण गर्मी में बच्‍चे को रखना है स्‍वस्‍थ तो गांठ बांध लें बाल रोग विशेषज्ञ डॉ एके उपाध्याय की ये बातें
Ballia News : मौसम का मिजाज आजकल काफी तल्‍ख हो गया है। दिन चढ़ते ही तापमान 40 के करीब पहुंच...
दुल्हन ने दूल्हे को किया रिजेक्ट, बैरंग लौटी बारात
नदी में कूदकर प्रेमी युगल ने दी जान, सदमें में परिजन
बलिया में गड़ासी के साथ पतिहंता गिरफ्तार, बोली - पति की हरकत बनीं हत्या का कारण
27 अप्रैल का राशिफल : इन राशि वालों को मिल सकते हैं लाभ के अवसर
Ballia : सुविधा पोर्टल से सभी राजनीतिक दल ले सकते है ऑनलाइन अनुमति
बलिया में फिर बदला स्कूल संचालन का समय, बीएसए ने जारी किया नया आदेश