मतदान से हुआ कोटेदार का चयन

मतदान से हुआ कोटेदार का चयन



सहतवार ( बलिया)। क्षेत्र के ग्राम सभा बिनहाँ में खुली बैठक कर कोटे की दुकान का आवांटन हुआ। जिसमें नरेन्द्र बहादुर सिंह को 166  व रवि पासवान को 89 मत मिले, जिसमें ग्राम सभा बिनहाँ का कोटे की दुकान नरेन्द्र बहादुर सिंह के नाम से अवांटन हुआ।
 शनिवार को दिन में  एक बजे के करीब कोटे की दुकान के अवांटन के लिए विनहाँ चट्टी पर खुली बैठक हुई, जिसमें विनहाँ के नरेन्द्र बहादुर सिंह व रवि पासवान ने कोटे की दुकान के लिए आवेदन किया। वहाँ बैठे अधिकारियों ने गाँव के लोगों से कहा कि जिसको आप लोग कोटे की दुकान दिलाना चाहते है, उसके पक्ष में हाथ उठाये। सर्वप्रथम नरेन्द्र बहादुर सिंह के नाम का प्रस्ताव रखा गया। जिसके लिए 166 लोगों ने हाथ उठाकर समर्थन किया। वहीं रवि पासवान के लिए 89 लोगों ने समर्थन किया।
 इस अवसर पर बाँसडीह तहसीलदार शिवसागरदुबे बीडीओ सेक्रेटरी हर्ष श्रीवास्तव, एडीओ पंचायत, सप्लाई इंस्पेक्टर, ग्राम प्रधान अरविन्द सिंह सहित ग्राम सभा के सम्भ्रान्त लोग उपस्थित थे।


रिपोर्ट श्रीकांत चौबे

Related Posts

Post Comments

Comments

Latest News

Ballia की बड़ी खबर : प्रेम प्रसंग में युवक ने खुद को गोली से उड़ाया, प्रेमिका घायल Ballia की बड़ी खबर : प्रेम प्रसंग में युवक ने खुद को गोली से उड़ाया, प्रेमिका घायल
Ballia News : शहर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार की देर रात एक युवक प्रेम-प्रपंच में उपजे विवाद के बाद खुद...
29 September 2023 : आज का राशिफल, जानिए क्या कहते है आपके सितारें
बलिया : धूमधाम के साथ मनाया गया वरावफात, निकला जुलूस
बलिया सीएमओ ने CHC अधीक्षक के खिलाफ लिया बड़ा एक्शन
बलिया : धान के खेत में पड़ा मिला बेसिक शिक्षा विभाग के कर्मचारी का शव
Ballia News : स्कूल प्रांगण स्थित कमरे में फंदे से लटककर प्रिंसिपल ने दी जान
बलिया में भीषण Road Accident : कार की टक्कर से भाई-बहन की दर्दनाक मौत, मचा कोहराम