Ballia Education News : राधाकृष्ण एकेडमी सवरुबांध में धूमधाम से मनाया गया दीक्षांत समारोह, CMD और Principal ने दिये खास संदेश

Ballia Education News : राधाकृष्ण एकेडमी सवरुबांध में धूमधाम से मनाया गया दीक्षांत समारोह, CMD और Principal ने दिये खास संदेश

बलिया : हर स्टूडेंट्स की लाइफ में दीक्षांत समारोह का दिन बेहद खास होता है। इस दिन उन्हें अपनी साल भर की मेहनत का फल मिलता है। इस खास दिन पर छात्र- छात्राओं को सर्टिफिकेट, प्रशस्ति पत्र और पदक से नवाजा जाता है। छात्र-छात्राओं के साथ-साथ उनके पैरेंट्स के लिए भी यह दिन बेहद गौरव का पल होता है, जो शुक्रवार को राधाकृष्ण एकेडमी अखार, बलिया में देखने को मिला।समारोह में विद्यालय के सीएमडी आदित्य मिश्र, डायरेक्टर अद्वित मिश्र, प्रधानाचार्या आकांक्षा मिश्रा व उप प्रधानाचार्य जीवेश पाण्डेय ने प्रत्येक क्लास के प्रथम, द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त मेधावी छात्रों को स्मृति चिन्ह व पदक से सम्मानित किया।

IMG-20240329-WA0025

इस दौरान उन विद्यार्थियों को भी पुरस्कृत किया गया, जिनकी उपस्थिति, अनुशासन एवं विभिन्न रचनात्मक क्रियाकलापों में सहभागिता रही। मेधावी छात्रों को सम्मानित होते देख सभी अभिभावक काफी उत्साहित दिखे। दीक्षांत समारोह की खुशी और आनंद बच्चों के साथ, उनके अभिभावकों के चेहरे पर भी साफ नजर आ रहा था।प्रधानाचार्य आकांक्षा मिश्रा ने कहा कि दीक्षांत समारोह शिक्षा का अंत नहीं, बल्कि शिक्षा की शुरुआत है। दीक्षांत समारोह हर विद्यार्थी के लिए गौरव का क्षण होता है। जीवन में सीखने की प्रक्रिया सतत बनी रहनी चाहिए। जीवन भर विद्यार्थी बने रहेंगे तो हमेशा सर्वश्रेष्ठ रहेंगे। समय के साथ खुद में बदलाव लाएं और अपने प्रयास से आसपास की दुनिया को भी सकारात्मक रूप से बदलने का प्रयास करें। उन्होंने सभी छात्र- छात्राओं की उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं की।

IMG-20240329-WA0027

विद्यालय के मुख्य प्रबंध निदेशक आदित्य मिश्र ने कहा कि दीक्षांत समारोह आपके शैक्षिक विकास में एक महत्वपूर्ण आधारशिला है। आप द्वारा अर्जित की गई शिक्षा और पुरस्कार आपके कठोर परिश्रम और गहन समर्पण का परिणाम है। आप सबके लिए यह उतना ही गर्व का क्षण है, जितना आपके शिक्षकों, मार्गदर्शकों और अभिभावकों के लिए है। सीखना कभी समाप्त न होने वाली प्रक्रिया है, जो आपको नई सीमाओं तक पहुंचने के लिए सशक्त करेगी। इस दीक्षांत समारोह के अवसर पर विद्यालय के डायरेक्टर अद्वित मिश्र, प्रधानाचार्या आकांक्षा मिश्रा, उप प्रधानाचार्य जीवेश पाण्डेय सहित विद्यालय के समस्त शिक्षक, अभिभावक, छात्र-छात्राएं मौजूद रहे। वहीं, विद्यालय के समन्यवक रोहित श्रीवास्तव ने सभी अभिभावकों का आभार प्रकट किया।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया में छेड़खानी और दुष्कर्म का आरोपी युवक गिरफ्तार बलिया में छेड़खानी और दुष्कर्म का आरोपी युवक गिरफ्तार
बलिया : नगरा थानाध्यक्ष अतुल कुमार मिश्र के नेतृत्व में पुलिस टीम को सफलता मिली है। धारा 457, 354, 376...
बलिया : मौत की राह चुन ली ससुराल आई आसमां, लाश के पास बिलखते रहे मासूम बच्चे
बलिया में आग का तांडव : जिन्दा जली गाय और बकरी, किशोरी झुलसी
भीषण Road Accident : ट्रक ने बस में मारी टक्कर, सात यात्रियों की मौत ; कई घायल
गर्लफ्रेंड के पिता ने इंजीनियरिंग छात्र को मारीं 5 गोलियां
बलिया में अपहरण और दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, नाबालिग लड़की बरामद
दूल्हा देख भड़की दुल्हन, बोली- नहीं करूंगी इससे शादी