मिली हरी झंडी : बलिया से चलेगी नई दिल्ली-वाराणसी सुपरफास्ट एक्सप्रेस, खुशी की लहर

मिली हरी झंडी : बलिया से चलेगी नई दिल्ली-वाराणसी सुपरफास्ट एक्सप्रेस, खुशी की लहर

Ballia News : नई दिल्ली-वाराणसी सुपरफास्ट ट्रेन अब बलिया से चलेगी। मंत्रालय ने बलिया तक विस्तार को हरी झंडी दे दिया है। सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने भारत सरकार के रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मिलकर इस ट्रेन को बलिया तक चलाने की मांग उठाई थी, जो साकार हो गई। इस ट्रेन के चलने से लोगों को राजधानी पहुंचने में आसानी होगी।
 
सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से मिलकर
कहा था कि जिले से बड़ी संख्या में व्यापारियों का दिल्ली आना-जाना लगा रहता है। दिल्ली से आने के बाद ट्रेन नंबर 12581 वाराणसी में खड़ी रहती थी। वह 11:00 बजे रात को वाराणसी से नई दिल्ली के लिए रवाना होती है, इस गाड़ी को बलिया तक चलाया जाय तो ठीक रहेगा।
 
सांसद की पहल पर रेलवे ने इस गाड़ी का विस्तार बलिया तक कर दिया है। अब यह ट्रेन 3 बजे बलिया पहुंच जाएगी। तकनीकी जांच के लिए 4 घंटे पर्याप्त समय होते हैं। इसके पश्चात रात 8 बजे बलिया से निकलकर निर्धारित समय 11 बजे वाराणसी पहुंच जाएगी। इस ट्रेन का विस्तार होने से पूर्वी छोर पर स्थित बलिया जनपद के लोगों की यात्रा अब सुगम हो जाएगी। नई दिल्ली-वाराणसी सुपरफास्ट ट्रेन का विस्तार होने से जनपद के लोग काफी उत्साहित हैं। सांसद की इस पहल की खूब प्रशंसा हो रही हैं।
 
सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने अपने फेसवुक पेज पर लिखा है कि गाडी संख्या 12581/12582 (बनारस-नई दिल्ली सुपरफास्ट एक्सप्रेस) का मार्ग विस्तार बलिया तक प्रदान करने के लिए मा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी एवं मा. रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव जी का बहुत बहुत आभार एवं धन्यवाद।
 

Post Comments

Comments

Latest News