नदी में कूदकर प्रेमी युगल ने दी जान, सदमें में परिजन

नदी में कूदकर प्रेमी युगल ने दी जान, सदमें में परिजन

JHARKHAND NEWS : झारखंड के गोड्डा में प्रेमी युगल ने नदी में कूदकर जान दे दी। पुलिस ने काफी मुश्किल से ग्रामीणों की मदद से दोनों के शवों को नदी से बाहर निकालवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चकेश्वरी गांव की है। मृत प्रेमी युगल बढौना गांव के रहने वाले थे, जो नगर थाना क्षेत्र में आता है।

प्रेमी का नाम सन्नी कुमार (16) पुत्रभरत दास बताया जा रहा है, जबकि प्रेमिका का नाम बंधना कुमारी पुत्री प्रमोद दास है। गुुुरूवार की देर शाम प्रेमी युगल ने नदी में डूबने का फैसला लिया और एक साथ नदी में छलांग लगा दी। बड़ी मुश्किल से दोनों के शवों को नदी से निकाला गया। अस्पताल पहुंचे किशोर के माता पिता का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। मृतक की मां बेटे के शव को देखकर फफक-फफक रो रही थी।

दोनों के बीच प्रेम संबंध था। दोनों ने एक दूसरे से शादी का प्रस्ताव अपने परिजनों के समक्ष दिया था, लेकिन लड़के की कम उम्र होने की वजह से माता-पिता ज्यादा उम्र की लड़की से शादी कराने को तैयार नही थे। इसको लेकर दोनों के घरों में कहासुनी होती थी। आशंका है कि बात नहीं बनता देख दोनों ने सुसाइड का रास्ता चुना। घटना को लेकर पूरे गांव में शोक की लहर है. गोड्डा पुलिस जांच में जुटी है।

Post Comments

Comments

Latest News

बलिया : घर से 11 बजे निकली थी वो... कॉल से बढ़ा सस्पेंस ; मुकदमा दर्ज बलिया : घर से 11 बजे निकली थी वो... कॉल से बढ़ा सस्पेंस ; मुकदमा दर्ज
बलिया : रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय लड़की 05 मई को पूर्वांह 11 बजे से गायब...
बलिया से भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर का जनसंवाद कार्यक्रम तेज, जहुराबाद में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन
बलिया : इस शुभ मुहूर्त में नामांकन करेंगे गठबंधन प्रत्याशी सनातन पांडेय और रमाशंकर राजभर
इस रूट गुजरेगी 9 मई से चलने वाली छपरा-पनवेल-छपरा विशेष ट्रेन, गोंदिया-छपरा-गोंदिया और गोरखपुर-दादर का भी समझे रूट
भाजपा प्रत्याशी रविन्द्र कुशवाहा ने किया नामांकन, दूसरे दिन बलिया संसदीय क्षेत्र से 10 और सलेमपुर के लिए तीन ने लिया पर्चा
तबाह कर दिया महिला मित्र ने, बचा लीजिए
बलिया : युवक नहीं लौटा घर, परिजन परेशान