Video : ब्यूटी क्वीन का मर्डर, छोटी उम्र में हासिल कर चुकी थीं बड़ा मुकाम 

Video : ब्यूटी क्वीन का मर्डर, छोटी उम्र में हासिल कर चुकी थीं बड़ा मुकाम 

Beauty Queen Landi Paraga Murder : इक्वाडोर की पूर्व ब्यूटी क्वीन लैंडी पैरागा (Beauty Queen Landi Paraga) की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। क्वेवेदो में दिनदहाड़े दो बंदूकधारियों ने रेस्तरा में घुसकर ब्यूटी क्वीन को गोलियों से भून दिया। आसपास खड़े लोग मौत का मंजर देख कांप गए। ये सारी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है।

न्यूयॉर्क पोस्ट की सूचना के अनुसार ये दर्दनाक घटना तब हुई, जब हसीना कुख्यात गिरोह के सरगना से बात कर रही थीं। जिससे उनके अफेयर की चर्चा थी और वो उसे छिपाने की कोशिश कर रही थीं। ये सारी घटना रेस्तरा में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि दो भरी दोपहरी में दो हथियारबंद लोग रेस्तरां में घुसते हैं। थोड़ी देर की दूरी पर लैंडी पैरागा गोयबुरो और एक अन्य व्यक्ति टेबल के पास खड़े हैं। दोनों आपस में कुछ बातचीत कर रहे होते हैं, तभी मास्क लगाये बंदूकधारी ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरु कर देते हैं। इस हमले में ब्यूटी क्वीन तो जमीन पर गिर पड़ी, जबकि उनके साथ खड़ा इंसान वहीं टेबल के नीचे छिप गया।

हमला करने के बाद दोनों हमलावर तुरंत भाग गए। वहीं जैसे ही हमले की जानकारी पुलिस को हुई, तुरंत मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी। ब्यूटी क्वीन खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी। अस्पताल ले जाया गया तो उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हसीना किसी शादी में शामिल होने के लिए क्वेवेदो में आई थीं।


पुलिस कर कर जांच
पुलिस घटना की जांच कर रही है, हालांकि अभी तक ये पता नहीं चला है कि उन्हें क्यों मारा गया। वहीं हमलावरों की शिनाख्त करने की भी कोशिश की जा रही है। पुलिस के हाथ सीसीटीवी कैमरे की फुटेज तो लग ही गई है। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही पता चल जाएगा कि इस घटना को अंजाम देने के पीछे क्या मकसद था। 

यह भी पढ़े Road Accident में 9 बारातियों की मौत, आधी रात को मचा कोहराम

लाखों में है फॉलोअर्स की संख्या
बता दें कि मिस पारागा पूर्व मिस इक्वाडोर प्रतियोगी थीं। उन्होंने 2022 में लॉस रियोस प्रांत का प्रतिनिधित्व किया था। उनकी फैन फॉलोइंग भी शानदार थी। सोशल मीडिया पर उनके दस लाख से अधिक फॉलोअर्स थे। पारागा घरेलू सामान को निर्यात करने की मालकिन थीं। इसके साथ ही वो स्पोर्ट्स वियर लाइन की भी ओनर थीं। 

यह भी पढ़े बलिया लोकसभा : भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर के केंद्रीय कार्यालय का भव्य उद्घाटन, कार्यकर्ताओं में दिखा गजब का उत्साह

https://www.instagram.com/reel/C6FDhwGLqnK/?igsh=YzljYTk1ODg3Zg==

Post Comments

Comments

Latest News

Road Accident in Ballia : बाइक सवार की टूटी सांस, परिवार में मचा कोहराम Road Accident in Ballia : बाइक सवार की टूटी सांस, परिवार में मचा कोहराम
बैरिया, बलिया : बैरिया कस्बा अंतर्गत बदूरहा मोहल्ला निवासी बनारसी यादव (50) की सड़क दुर्घटना में शुक्रवार की देर रात...
बलिया : मां-बाप का इकलौता बेटा था शिवा, ऐसे झपट ले गई मौत
JNCU BALLIA : विश्वविद्यालयी परीक्षा में पकड़े गये तीन नकलची
विकसित और आत्मनिर्भर भारत के लिए दें आशीर्वाद : नीरज शेखर
इन तिथियों में बदले रूट पर चलेगी राजधानी समेत तीन ट्रेनें
बलिया : टाउन इण्टर कालेज के छात्रों ने कुछ यूं दिया शत प्रतिशत मतदान का संदेश
बलिया : ग्रीष्मावकाश के मद्देनजर बहुत जरूरी है बीएसए का यह आदेश