बलिया : सहेली ने ही दिया दगा, घर बुलाकर छात्रा के साथ करवाया गंदा काम ; आरोपी गिरफ्तार

बलिया : सहेली ने ही दिया दगा, घर बुलाकर छात्रा के साथ करवाया गंदा काम ; आरोपी गिरफ्तार

Ballia News : किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय कर दिया। वहीं, पीड़िता की दगाबाज सहेली अभी पुलिस पकड़ में नहीं आई है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। मामला रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है।

पीड़ित किशोरी की मां ने तहरीर में आरोप लगाया है कि तीन मई 2024 को 11 बजे दिन में मेरी पुत्री नगर के एक कोचिंग से छुट्टी होने के बाद अपनी सहेली के साथ उसके घर चली गई। सहेली ने उसे घर में जन्मदिन कार्यक्रम मनाने की बात कहकर अपने साथ ले गई थी। यहां साजिश के तहत सहेली ने नशीला पदार्थ पिला दिया, जिससे मेरी पुत्री बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपित लड़के ने मेरी पुत्री संग दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म के बाद हालत बिगड़ने पर समीप के एक निजी अस्पताल ले गए, जहां स्थिति और खराब होने पर सहेली उसे मेरे घर ले आई और घटना से अवगत कराया। पीड़िता को रसड़ा सीएचसी ले गए, जहां से बलिया रेफर कर दिया गया। बलिया में स्थिति नाजुक होने पर चिकित्सकों ने आजमगढ़ भेज दिया। आजमगढ़ के चिकित्सकों ने पुलिस केस बताकर पुन: बलिया भेज दिया, जहां पर सही उपचार भी संभव नहीं हो पा रहा है।

उधर, प्रभारी निरीक्षक क्षितिज दीक्षित ने बताया कि तहरीर के आधार पर पुलिस ने पीड़िता की सहेली व किशोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। इसी बीच आरोपी किशोर को उसके घर से पुलिस ने गिरफ्तार कर चालान न्यायालय कर दिया। 

यह भी पढ़े JNCU BALLIA : विश्वविद्यालयी परीक्षा में पकड़े गये तीन नकलची

रोहित सिंह मिथिलेश

यह भी पढ़े बलिया-बनारस रेल खंड पर सेनानी और कामायनी एक्सप्रेस में स्पेशल स्क्वाड एवं कामर्शियल की रेड टीम का छापा, फिर...

Post Comments

Comments

Latest News

बैरिया तहसील बार एसोसिएशन : उमेश सिंह अध्यक्ष, मिथिलेश सिंह उपाध्यक्ष ; महामंत्री बनें विनय सिंह बैरिया तहसील बार एसोसिएशन : उमेश सिंह अध्यक्ष, मिथिलेश सिंह उपाध्यक्ष ; महामंत्री बनें विनय सिंह
बैरिया, बलिया : बैरिया तहसील बार एसोसिएशन के शनिवार को हुए चुनाव में अधिवक्ता उमेश कुमार सिंह ने एक मत...
राधाकृष्ण अकादमी में रोमांचक तीन दिवसीय समर कैंप का समापन
जूता कारोबारियों के यहां अकूत दौलत देखकर IT अफसर भी हैरान : 40 करोड़ कैश मिला, गिनती अभी पूरी नहीं
फूल हूं...  तासीर मेरी तितलियों से पूछना
19 मई 2024 : कैसा रहेगा अपना Sunday, पढ़ें दैनिक राशिफल
बलिया : पशु बाड़ा में लगी आग, 6 गोवंश झुलसे
Road Accident in Ballia : बाइक सवार की टूटी सांस, परिवार में मचा कोहराम