Breaking News
Home » Uncategorized » करोड़पति का बेटा शिमला के होटल में धो रहा था बर्तन, ये थी वजह

करोड़पति का बेटा शिमला के होटल में धो रहा था बर्तन, ये थी वजह

शिमला। गुजरात के तेल कारोबारी का लापता बेटा शिमला में बर्तन धोता हुआ मिला। 14 अक्तूबर से बड़ोदरा जिले के पाडरा कस्बे से करोड़पति कारोबारी का बेटा द्वारकेश ठक्कर लापता हो गया था। सूचना के मुताबिक लापता युवक शिमला के एक होटल में कुछ दिनों से काम कर रहा था। 14 अक्टूबर को गुजरात के वडोदरा जिले के पाडरा कस्बे के करोड़पति तेल कारोबारी का बेटा द्वारकेश ठक्कर वसाड में अपने इंजीनियरिंग कॉलेज के लिए घर से निकला था।

कॉलेज जाने के बजाय युवक रेल से शिमला पहुंच गया और यहां पर एक होटल में काम करने लगा। इसी दौरान होटल के मैनेजर ने युवक की वेरिफिकेशन करने के लिए इसके बताए पते पर संपर्क किया। इसमें गुजरात पुलिस की बात सुनकर मैनेजर हैरान रह गया। मैनेजर जिसे मजदूर समझ रहा था वह गुजरात के एक करोड़पति तेल कारोबारी का बेटा निकला और 14 अक्तूबर को इसके परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई थी। इसी बीच मैनेजर ने द्वारकेश की तस्वीर पुलिस वालों को भेजी। पुलिस ने इसको वेरिफाई किया और इंस्पेक्टर करमूर ने दो कांस्टेबल संजय सिंह गोहिल तथा भूपेंद्र सिंह महिडा से संपर्क किया। संयोग से यह दोनों कांस्टेबल शिमला में ही छुट्टियां मना रहे थे। इसके बाद दोनों तुरंत होटल पहुंचे लेकिन वहां द्वारकेश नहीं मिला।

इसके बाद सोमवार को एक टैक्सी ड्राइवर ने कांस्टेबल गोहिल को फोन कर जानकारी दी कि एक लड़का रोड के किनारे सो रहा है। इसके बाद दोनों मौके पर पहुंचे और द्वारकेश का आखिरकार पता चल गया। पुलिस ने परिजनों को द्वारकेश के मिलने की जानकारी दी जिसके बाद फ्लाइट से परिवार के लोग शिमला पहुंचे और द्वारकेश को वापस घर ले गए।

युवक की पढ़ने में नहीं थी दिलचस्पी

दरअसल द्वारकेश को पढ़ाई में दिलचस्पी नहीं थी लेकिन परिजन चाहते थे कि वह पढ़े। परिजनों के सामने अपनी क्षमता को साबित करना चाहता था। इस वजह से उसने एक ऐसा रास्ता चुना जिसकी कल्पना पुलिस ने भी नहीं की थी। घर से कॉलेज निकलने की बात कहकर वह शिमला भाग आया और यहां नौकरी के लिए उसने एक होटल में संपर्क किया।

इसके बाद होटल में बर्तन धोने का काम करने लगा। वहीं गुजरात पुलिस युवक को तलाश करती रही लेकिन इसका कोई पता नहीं चला। इसी बीच शिमला से आए एक होटल मैनेजर के फोन ने मामले को नया मोड़ दे दिया। होटल मैनेजर ने बताया कि 19 साल का एक युवक उनके होटल में बर्तन धोने का काम कर रहा है।

Share With :
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel
Do Not Forgot To subscribe Purvanchal24 Youtube Offcial Channel

About Poonam ( चीफ इन एडीटर )

चीफ इन एडीटर

Check Also

बलिया : कटहल नाला में कूदे राजा का पता नहीं, भड़का आक्रोश

बलिया। इन्दिरा मार्केट के पीछे जुआं देख रहा युवक ने पुलिस को देख कटहल नाला …

Copy Protected by Chetan's WP-Copyprotect.